वैशाली : राघोपुर के मंसूरपुर गांव में कोरोना ने बरपाया जबरदस्त कहर, मृत लोगों के परिवारों को न्याय दिलाने हेतु आगे आए पप्पू यादव

file photo

पटना। मंसूरपुर के लोग पलायन कर रहे हैं। सीएम हाउस से 34 किमी दूर मंसूरपुर गांव में 17 लोग कोरोना से मर गए, कोई पूछने नहीं गया। सरकारी आंकड़ों में भी उनका वजूद नहीं है। लोग घर छोड़ भाग रहे हैं। उक्त बातें जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने ट्वीट के माध्यम से कही।
पप्पू यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री जी आप जब ईद की मुबारकबाद दे रहे थे तो वैशाली जिले के राघोपुर विधानसभा क्षेत्र का मंसूरपुर गांव कब्रिस्तान बन रहा था। कोरोना संक्रमण से 17 लोग मर गए। आपका कोई नुमाइंदा न इस गांव में गया, न टेस्टिंग हुई, न सेनेटाइज हुआ, न इलाज हुआ, न टीका लगा। इस गांव में कोई सामान भी नहीं बेचता। इस वजह से कई घर के लोंगों ने पलायन किया है।

चकसिकंदर कल्याणपुर पंचायत की मुखिया जूही परवीन जी के पति मुजाहिद जी से सुनिए कि वैशाली जिला के राघोपुर विधानसभा क्षेत्र के एक गांव में 17 लोग कोरोना से कैसे मरे? उनका नाम सरकार की सूची में दर्ज नहीं है। गुहार लगाते रहे, कोई पूछने नहीं गया। सरकारी आंकड़ों में भी उनका वजूद नहीं है। लोग घर छोड़ भाग रहे हैं।

About Post Author

You may have missed