कांग्रेस महासचिव हरीश रावत ने दिया बड़ा बयान, कहा- जल्द पंजाब के सीएम का नाम तय करेगी सोनिया गाँधी

पंजाब। इस समय पंजाब कांग्रेस से एक बड़ी खबर सामने आई हैं। जानकारी के मुताबिक, पंजाब के प्रभारी कांग्रेस महासचिव हरीश रावत ने सोमवार को एक बड़ा बयान दिया जिसके बाद पंजाब के सियासी गलियारे में हलचल मच गई। हरीश रावत ने कहा कि पंजाब में चुनाव के बाद नया सीएम कौन होगा, ये फैसला कांग्रेस अध्यक्ष तय करेंगे। हरीश रावत के इस बयान से संदेह होने लगा है कि मौजूदा मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को कांग्रेस पार्टी चुनाव के बाद सीएम बनाए रखेगी या नहीं। हालांकि हरीश रावत ने ये जरूर कहा कि चन्नी और पंजाब प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के बीच कोई मनमुटाव नहीं है।

हरीश रावत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, ”सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू दोनों हर चीज पर सहयोग करेंगे। वे अगला चुनाव जीतने के लिए मिलकर काम करेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष तब तय करेंगे कि अगला सीएम कौन होगा।” रावत ने ये सभी बातें नई दिल्ली में बीजेपी नेता और उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य के कांग्रेस में शामिल होने के दौरान कही हैं।

इसके साथ साथ सिद्धू के इस्तीफे के बारे में पूछे जाने पर हरीश रावत ने चुटकी ली। कहा- “क्या.. इस्तीफा? हमने कोई इस्तीफा नहीं देखा है। हमने इसके बारे में सिर्फ अखबारों में पढ़ा है। जबकि सिद्धू ने 28 सितंबर को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से अपना इस्तीफा ट्विटर पर पोस्ट किया था।

About Post Author

You may have missed