सासाराम में नाली बनवाने को लेकर दो पक्षों में हुई झड़प, फायरिंग में एक घायल

सासाराम । जिले के करगहर थाना के पिपरा गांव में रविवार की सुबह दो पक्षों के बीच नाली बनवाने को लेकर झड़प हो गई, जिसमें एक पक्ष ने ताबड़तोड़ फायरिंग की।

इसमें पिपरा गांव के शिवपूजन राम के बेटे सीताराम राम (38) को गोली लग गई। घायल को सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

घायल सीताराम के परिजन भगवान राम ने बताया कि गांव के ही चंदेश्वर राम के बेटे विजय राम के साथ जो कि घायल सीताराम का भतीजा है। दोनों के घर के पास नाली को लेकर विवाद हो गया।

इसमें सीताराम व विजय राम के बीच कहासुनी हुई, जिसके बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने चार से पांच गोलियां दाग दी। जिसको पकड़ने के दौरान सीताराम को गोली लग गई।

अफरा-तफरी में सीताराम को पीएचसी करगहर ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद सीताराम को सासाराम सदर अस्पताल रेफर कर दिया। रेफर करने के बाद परिजनों ने घायल सीताराम को सासाराम सदर अस्पताल भर्ती कराया। डॉ के.डी. पूजन ने बताया कि करा कर के पिपरा गांव के रहने वाले सीताराम को लाया गया है। जिसका इलाज चल रहा है।

गोली शरीर के अंदर फंसी हुई है, जिसकी जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट आने पर घायल का ऑपरेशन किया जाएगा। घायल व्यक्ति की स्थिति गंभीर है। वहीं सूचना करगहर थाने को दी गई है करगहर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

About Post Author

You may have missed