छपरा रेलवे स्टेशन पर नाबालिग से दुष्कर्म

अमृतवर्षाः दुष्कर्म की एक और वारदात से बिहार शर्मसार हुआ है। घटना छपरा की है जहां रेलवे स्टेशन पर दरिंदे रातभर नाबालिग को नोंचते रहे। खबर के संबंध में जो जानकारी मिल पा रही है उसके मुताबिक सुरक्षा देने के नाम पर बने छपरा रेलवे स्टेशन पर बने आरपीएफ पोस्ट में नाबालिग लड़की से रेप करने का मामला सामने आया है. घटना की पुष्टि हो गयी है और इस मामले में रेलवे की ओर से कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. मामले की जांच शुरू हो गई है तथा महिला थाने में इसकी प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.बताया जाता है कि छपरा जंक्शन पर बने आरपीएफ पोस्ट में पुलिसकर्मियों ने घर से भटककर स्टेशन पहुंची नाबालिग बच्ची को अपना शिकार बनाया है. रात भर उसके साथ आरपीएफ पोस्ट में ही रेप किया गया. जानकारी के अनुसार पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है और उसकी मेडिकल जांच करायी जा रही है.
मामला जब सामने आया तो स्थानीय बाल संरक्षण समिति ने इसे गंभीरता से लेते हुए इस पर खुद संज्ञान लिया. बाल संरक्षण समिति ने प्रशासन को मामले की जांच करने का निर्देश दिया है. समिति ने महिला थाने में इसकी प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. महिला थाने की पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.

बहरहाल आरपीएफ पोस्ट में दुष्कर्म की घटना ने रेलवे को शर्मसार कर दिया है. सुरक्षा के नाम पर बने इस पोस्ट में रेप की घटना ने कई सवाल खड़े कर रहे हैं.

About Post Author

You may have missed