दरभंगा एयरपोर्ट से जयपुर के लिए हुई सस्ती विमान सेवा की शुरुआत, जानिए पूरा शेड्यूल

दरभंगा, बिहार। दरभंगा एयरपोर्ट को अधिक से अधिक व्यापक और उपयोगी बनाने के उद्देश्य से यहां से जयपुर की फ्लाइट को शुरू किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार बेहद कम दामों पर स्पाइसजेट विमान से जयपुर के लिए फ्लाइट की शुरुआत की है। इसके साथ साथ दिल्ली के रास्ते जयपुर जाने वाले लोग अब बिहार के दरभंगा एयरपोर्ट में भी उतर सकेंगे। बता दें कि इस विमान सेवा के शुरू होने के बाद दरभंगा एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए भी जाया जा सकेगा और केवल कुछ ही घंटों में बिहार से दिल्ली का सफर तय किया जा सकेगा।

बेहद कम कीमत में शुरू हुई जयपुर की विमान सेवा, जाने शेड्यूल

दरभंगा-जयपुर रूट पर स्पाइस जेट ने कनेक्टिंग हवाई सेवा शुरू की है। स्पाइस जेट एयरलाइन्स ने ट्विटर हैंडल पर शुक्रवार को इसकी जानकारी दी है। इसके साथ-साथ इस फ्लाइट का किराया भी लोगों के अनुसार काफी कम रखा गया है। वही बात करें इस विमान के शेड्यूल की तो जयपुर जाने के लिए दरभंगा से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट शाम को 4:00 बजे रवाना होगी। वहीं 1.45 घंटे के बाद शाम 07:20 बजे दूसरे विमान से दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड करेगा। इसके साथ साथ दिल्ली से उड़ाने के बाद विमान रात 08.35 बजे जयपुर हवाई अड्डे पर पहुंच जाएगा। वही दूसरा विमान दरभंगा से दोपहर 01.30 बजे रवाना होगा जो वाया-दिल्ली होते हुए जहाज जयपुर तक जाएगा। यह विमान रात 08:35 बजे जयपुर पहुंचेगा।

जानिए जयपुर की फ्लाइट के लिए कितने खर्च करने होंगे रुपए

जानकारी के अनुसार दरभंगा एयरपोर्ट से जयपुर जाने के लिए जहाज दिल्ली में चेंज करना होगा। उसके साथ साथ पैसेंजर को दिल्ली एयरपोर्ट पर एक घंटे से अधिक का समय गुजारना होगा। वही बात करें इस विमान के किराए की तो किराया करीब 16 हजार रुपये रखा गया है। इसके साथ साथ यात्रियों के अच्छे रिस्पांस को देखते हुए कंपनी आगे किराए को कम करने पर विचार कर रही है।

 

About Post Author

You may have missed