नालंदा में नेता का युवती के साथ अश्लील चैटिंग करते वीडियो वायरल, दी सफाई, कहा- किया जा रहा था ब्लैकमेल

नालंदा । नालंदा के एक नेता का एक युवती के साथ चैटिंग करते हुए आपत्तिजनक हालत में वीडियो वायरल हो गया। सोशल मीडिया में तेजी के साथ उनका ये वीडियो वायरल होने लगा तो नेता पहले तो चुप्‍पी साध ली फिर अपनी सफाई में कहा कि उन्हें ब्‍लैकमेल किया जा रहा था। नेता के मुताबिक वीडियो तब का है जब वह कोरोना संक्रमित होने के बाद होम आइसोलेशन में थे।

वीडियो में एक नेता एक युवती से साथ आपत्तिजनक हालत में वीडियो चैट कर रहे हैं। वह बार-बार हाथों में नोट की गड्डी लेेेेकर युवती को दिखा रहे हैं। स्थानीय लोगों की मानें तो नेताजी अक्सर अलग-अलग युवतियों और महिलाओं के साथ दिखते हैं लेकिन प्रभावशाली नेता होने के कारण कोई कुछ बोल नहीं पाता है। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद नेता ने स्वयं वीडियो जारी कर इस बात की पुष्टि की कि ये वीडियो उन्‍‍‍‍‍हीं का है।

यह कोरोना पॉजिटिव होने के बाद होम क्‍वारंटीन के दौरान का है।
उनका कहना है कि सोशल मीडिया पर इस तरह के गैंग वीडियो दिखा कर उसका क्लिप रिकॉड कर वायरल करने की धमकी देते हैं। ये गैंग रुपए ऐंठते हैं। यही मेरे साथ भी हुआ। इसको लेकर उन्‍होंने साइबर सेल से शिकायत भी की है लेकिन वायरल वीडियो को देखने से यह नहीं लगता है कि उनके साथ किसी तरह से ठगी की गई होगी।

 

 

About Post Author

You may have missed