जहानाबाद में व्यवसायी के बेटे को अपराधियों ने मारी गोली, पटना रेफर

जहानाबाद । बिहार के जहानाबाद व अरवल के बीच किंजर स्थित पुनपुन नदी पुल पर बाइक सवार अपराधियों ने 27 वर्षीय युवक विकास कुमार को गोली मार दी। जख्मी युवक किंजर के निवासी आभूषण विक्रेता दिलीप कुमार सोनी का बेटा है। आनन-फानन में ज्वेलर्स के बेटे को इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया है। उनके सीने के पास गोली लगी है।

सदर अस्पताल में इलाज के बाद गंभीर हालत को देखते हुए उसे पटना रेफर किया गया है। घायल उक्त युवक जहानाबाद सट्टी मोड़ के समीप के निवासी एक रेडीमेड कपड़े के व्यवसाई के रिश्तेदार बताए जाते हैं। जख्मी हालत में किंजर से जहानाबाद लाने के दौरान उसका दोस्त राजा कुमार बाइक के दुर्घटनाग्रस्त होने से जख्मी हो गया। उसके बावजूद भी वह साहस का परिचय देते हुए अपने दोस्त को इलाज के लिए अस्पताल में लेकर आया।

सूचना पाकर जख्मी युवक के किंजर-अरवल निवासी उनके परिजन और जहानाबाद के उनके रिश्तेदार सदर अस्पताल में पहुंच गए। घटना के संबंध में बताया गया है कि विकास कुमार किंजर स्थित सूर्य मंदिर से अपने घर जा रहा था। पुनपुन नदी पुल को जब वह क्रॉस कर रहा था, उसी दौरान पुल पर ही बाइक पर सवार अपराधी आया और सीने में गोली मार दी। घटना के बाद अपराधी अरवल रोड की तरफ फरार हो गए। घटना के बाद उसका दोस्त राजा उसे इलाज के लिए जहानाबाद ला रहा था, जो दुर्घटना में जख्मी हो गया। बताया जाता है कि व्यवसायी पुत्र विकास की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About Post Author

You may have missed