गोपालगंज में स्कूल जाते समय नौवीं के छात्र की निर्मम हत्या, लोगों ने सड़क जाम कर काटा बवाल

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज में छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। ये मामला जिले के बरौली थाना क्षेत्र का है। जहां प्रेम नगर आश्रम के पास स्कूल जा रहे एक 15 वर्षीय छात्र की अज्ञात बदमाशों ने चाकू गोदकर हत्या कर दी। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुट गई है। मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के सरेया मोहल्ला निवासी अजय पटेल के 15 वर्षीय बेटा प्रीतम कुमार के रूप में की गई। फिलहाल मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई है। लोगों के बीच आक्रोश का माहौल है।
स्कूल जाने के दौरान छात्र पर चाकू से हमला
घटना के बारे में बताया जाता है कि प्रीतम रोज की तरह आज भी अपने स्कूल जा रहा था। इसी बीच अज्ञात बदमाशों ने उसकी गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद मौके पर अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुट गई है। पुलिस ने शव के पास से एक स्कूली बैग भी बरामद किया है। इस मामले में मृतक के दोस्त और उसकी मांग को हिरासत में लिया गया है। छात्र की हत्या मामले में मृतक के 15 वर्षीय नबालिग दोस्त और उसकी मां को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मृतक और आरोपी दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे। प्रथम दृष्टया मामला आपसी विवाद का सामने आ रहा है। मुजफ्फरपुर से डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया गया है।
पिता की भी चाकू गोदकर हुई थी हत्या
इस हत्या की घटना से स्थानीय लोगों के बीच आक्रोश का माहौल है। स्थानीय लोगों ने शव को एनएच 27 पर रखकर प्रदर्शन किया। बताया जाता है कि मृतक के पिता अजय पटेल की हत्या भी 3 साल पहले चाकू गोदकर की गई थी। जिसके बाद से प्रीतम अपने मामा के घर बरौली थाना क्षेत्र के बतरदेह गांव में रहने लगा था। इसी बीच आज सुबह उसकी भी चाकू गोदकर हत्या कर दी गई।

About Post Author

You may have missed