नवादा में अधेड़ की निर्मम हत्या से हडकंप, सिर, हाथ-पैर काटकर ले गए अपराधी

नवादा। बिहार के नवादा जिले में बदमाशों ने एक अधेड़ की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। बताया जा रहा बदमाशों ने पहले उसे घर से बाहर बुलाकर धारदार हथियार से हमला कर दिया। फिर अधेड़ के दोनों हाथ, पैर और सिर को धड़ से अलग कर अपने साथ ले गए और गायब कर दिया। वहीं, युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। फिलहाल हत्या का कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेने का भरोसा दिलाया है। घटना रोह थाना क्षेत्र के अनैला बारा गांव की है। मृतक की पहचान अनैला बारा गांव निवासी रामधनी रजक का बेटा सुनील रजक(47) के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, सुनील रजक को शनिवार की रात गांव के ही 2 व्यक्ति उसे घर से बुलाकर ले गए थे। इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा। सुनील के घर नहीं लौटने के बाद परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की, लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला। इसके बाद मंगलवार की सुबह खेत से क्षत-विक्षत अवस्था में उसका शव बरामद किया गया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। साथ ही और अंगों की तलाश कर रही है। हत्या की जानकारी के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। मृतक गांव में कपड़े धोने का काम करता था।
पत्नी ने की आधे शरीर को देखकर पहचान
जब ग्रामीण बघार के तरफ गए तो शव को देखा। जिसके बाद घटना की सूचना पूरे गांव में फैल गई। सिर और हाथ-पैर नहीं होने के कारण शव की पहचान करना मुश्किल हो रहा था, लेकिन मृतक की पत्नी ने मृतक की पहचान एक मिनट में कर ली। वह अनैला बारा गांव निवासी रामधनी रजक का 47 वर्षीय पुत्र सुनील रजक के रूप में किया गया है। वह लॉन्ड्री का कार्य किया करता था। पति के शव की पहचान कर उनकी पत्नी का रो- रोकर बुरा हाल है।
मृतक को घर से बुलाकर ले गए थे दो व्यक्ति
बताया जा रहा है कि सुनील रजक को शनिवार की रात्रि में ही रोह ग्राम के दो व्यक्ति छठी कार्यक्रम में ले जाने के लिए घर से बुलाकर ले गए थे, जिसके बाद में वे घर वापस नहीं लौटे थे। परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। बुधवार को अनैला बारा गांव के बधार से क्षत-विक्षत अवस्था में सुनील रजक का शव बरामद किया गया है। अपराधी शरीर से हाथ-पैर और सिर को काटकर अपने साथ लेकर चले गए। सिर्फ धड़ को हीं बघार में फेंक दिया था। अर्ध शरीर को देख परिजनों ने पहचान कर ली है। हत्यारों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया हैं।
हत्या के बाद हाथ-पैर और सिर ले गए अपराधी
अपराधी शरीर से हाथ-पैर और सिर को काटकर अपने साथ लेकर चल गये। सिर्फ धड़ को बघार में फेंक दिया। अर्ध शरीर को देख परिजनों ने पहचान कर ली है। हत्यारों की तलाश में पुलिस जुटी गयी है। सूचना मिलने पर आनन-फानन में सुनील रजक के परिजन मौके पर पहुंच गए। सुनील का शव मिलने के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस ने सुनील के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। वही गांव वालों ने बताया कि सुनील रजक के शव को देखने से ऐसा लग रहा था कि शनिवार को ही हत्या कर दी गई थी, क्योंकि शव से काफी बदबू आ रही थी। वहीं रोह थाना प्रभारी बसंत कुमार ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

About Post Author