दरभंगा में लापता दो युवकों का शव गड्ढे में मिला, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, सड़क जामकर की ये मांग

दरभंगा । सदर थाना क्षेत्र के खुटवारा गांव में एक दिन पहले लापता हुए दो युवकों के शव रविवार को सड़क किनारे बने गड्ढे में मिला। मृतकों की पहचान मृतक विपुल राम (30) व गुड्डू राम (20) के रूप में हुई, जो खुटवारा के ही रहने वाले थे।

दोनों शनिवार की शाम से गायब थे। मृतकों के परिजनों ने उनकी हत्या का शव फेंकने का आरोप लगाते हुए सड़क जाम कर आगजनी व प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया।

पुलिस ने आशंका जताई कि दोनों युवकों की मौत सड़क दुर्घटना में हुई है, लेकिन परिजन इसे हत्या बता रहे हैं। विपुल राम की भाभी राम दाई देवी ने बताया कि उनका देवर शनिवार की शाम से लापता था। वह बाजार से सामान खरीदने गांव के ही गुड्डू राम के साथ निकला था।

जब देर रात तक वह नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया। उन्होंने कहा कि रविवार को विपुल और गुड्डू दोनों के शव पानी में मिले। उन्होंने कहा उसकी बाइक सड़क पर पड़ी।

वहीं, मृतक विपुल राम के छोटे भाई पंकज कुमार राम ने बताया कि उसके भाई और एक दूसरे युवक गुड्डू की हत्या कर दी गई है। उसने कहा कि पुलिस रात में गश्त ही नहीं करती है जिसकी वजह से उसके भाई की हत्या कर दी गई।

उसने कहा कि ये हत्या लूटपाट की वजह से नहीं हुई है। क्योंकि उसके भाई की बाइक सड़क पर ही पड़ी हुई है। उसने अपने भाई के हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। हालांकि उसने पहले किसी से रंजिश होने से इनकार किया।

About Post Author

You may have missed