रोहतास पुल चोरी कांड : राजद नेता का नाम आने पर बीजेपी ने तेजस्वी को घेरा, कहा- अबतक चुप क्यों है नेता प्रतिपक्ष

पटना। रोहतास में पुल चोरी की घटना पर सियासत थम नहीं रही। नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव के तंज कसने के बाद अब भाजपा हमलावर मूड में है। इस क्रम में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व मीडिया प्रभारी राजीव रंजन ने राजद पर हमला बोला है। राजीव रंजन ने सोमवार को बयान जारी कर कहा कि चारा, मिट्टी के बाद राजद नेता पुल तक हजम कर गए। राजीव रंजन ने कहा कि रोहतास में पुल चोरी की घटना पर कल तेजस्वी सरकार को निशाने पर ले रहे थे, लेकिन इस कांड में राजद नेता का नाम आने पर उनकी चुप्पी नहीं टूट रही। ना तो वे अपने नेता को बर्खास्त कर रहे हैं ना ही इसके लिए सरकार से माफी ही मांग रहे हैं। तेजस्वी के बर्ताव से लगता है सरकार को बदनाम करने के लिए घटना को सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया गया है।

राजद युवाओं का लैपटाप की जगह लाठी थमाता हैं : राजीव रंजन

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व मीडिया प्रभारी राजीव रंजन ने कहा कि राजद के राज में सत्ता की शह पर होने वाली आपराधिक घटनाओं की यादें आज भी सबके मन में जिंदा हैं। जनता उसे कभी भूल नहीं सकती। आज भी हो अपराध हो रहे हैं अधिकांश में राजद नेताओं की संलिप्तता उजागर होती रहती है। उन्होंने कहा राजद ही ऐसा दल है, जो युवाओं का लैपटाप की जगह लाठी थमाता है।

राजद से जुड़े व्‍यक्ति का नाम आने के बाद भाजपा हमलावर

इसके पूर्व भी रोहतास में करीब 60 फीट लंबे पुल की चोरी मामले में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने सरकार पर तंज कसा था। कहा था कि जब बिहार में सरकार की चोरी हो जाती है तो फिर पुल की क्‍या बिसात। इधर घटना की तफ्तीश के दौरान पुल चोरी में राजद से जुड़े एक व्‍यक्ति का नाम सामने आने के बाद सत्‍ताधारी दलों ने राजद पर जोरदार हमला किया है।

About Post Author

You may have missed