BJP MLC टुन्ना पांडे ने निलंबन को बताया महत्वहीन, कहा- लालू यादव से की मुलाकात

पटना। भाजपा से निलंबित एमएलसी टुन्ना पांडे ने पार्टी से अपने निलंबन को महत्वहीन बताते हु्ए कहा कि वह अब भी पार्टी में हैं। उन्होंने कहा कि निलंबन से कोई फर्क नहीं पड़ता। लालू यादव के साथ जाने की अटकलों पर उन्होंने कहा कि विपक्ष के तमाम नेताओं से हमारे अच्छे संबंध रहे हैं। लालू यादव और शहाबुद्दीन के परिवार से 1990 से उनके रिश्ते हैं। ये रिश्ते तो बने रहेंगे।
उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश का काम उन्हें अच्छा नहीं लगा। एक साल पहले ही स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के सामने टाउन हॉल में मैंने बोल दिया था कि अब एमएलसी का चुनाव नहीं लड़ेंगे। टुन्ना पांडे का एमएलसी का कार्यकाल अगले महीने खत्म हो रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा में निलंबित होने का कोई महत्व नहीं है। पार्टी से नोटिस मिली थी, उसका जवाब दे दिया है।
एमएलसी टुन्ना पांडेय ने बताया कि कल सुबह लालू यादव से मुलाकात हुई थी। उन्होंने कहा कि हमारा पारिवारिक संबंध है इसीलिए कुशलक्षेम पूछने गए थे। हमने उनका हाल-चाल जाना। उन्होंने लालू यादव को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने कि हम चाहेंगे लालू जी स्वस्थ हों और बिहार लौटें।
बता दें भाजपा एमएलसी टुन्ना पांडे ने सीएम नीतीश के कार्यकलापों पर कई सवाल उठाए थे। जिससे बिहार की राजनीति काफी गर्म हो गई थी। उसके बाद भाजपा ने उन्हें निलंबित करने का फैसला सुनाया था।

About Post Author

You may have missed