बिहार में पांच युवकों के शव बरामद होने से मच गया है हड़कंप, हत्या कर फेंका शव

गया/नवादा। बिहार के गया जिले और नवादा जिले में आज सुबह पांच युवकों का शव बरामद होने से हड़कंप मच गया है। गया में पुलिस ने दो युवकों का क्षत-विक्षत शव शेरघाटी थाना अंतर्गत पंडौल गांव के समीप नहर किनारे से शेरघाटी से बुधवार को बरामद किया है।
थानाध्यक्ष उदय शंकर ने बताया कि प्रथम दृष्टया शव किसी चालक खलासी के होने की सम्भावना व्यक्त किया गया है। सन्देह है कि हत्या किसी अन्य स्थान पर करके शव यहां फेंक दिया गया है। हत्या में धारदार हथियार उपयोग किया गया है।शरीर के कई हिस्से में कटे का निशान है। हत्या सुबह में किये जाने की सम्भावना है। क्योंकि सुबह तक खून बहते देखा गया है। सुबह में शौच के लिए निकले ग्रामीणों ने सबसे पहले देखने के बाद गुरुआ थाना को सूचना दी। ततपश्चात गुरुआ और शेरघाटी पुलिस छानबीन शुरू की। घटनास्थल शेरघाटी में होने के कारण शेरघाटी पुलिस कारवाई करते हुए शव को अपने कब्जे में ले चुकी है। उधर, नवादा जिले के कौआकोल पुलिस ने 24 मई की शाम जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र से अगवा किए गए तीनों युवकों का शव बरामद कर लिया है। बुधवार की सुबह नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के महादेव मठ के पहाड़ पर तीनों शव बरामद किये गये हैं। कौआकोल थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने शव बरामदगी की पुष्टि की है।
गौरतलब है कि जमुई जिला के सिकंदरा थाना क्षेत्र के सिकंदरा बाजार निवासी जितेंद्र उर्फ रिकू, राजकुमार उर्फ पल्लू तथा विक्की कुमार रजक को 24 मई की शाम में अगवा कर लिया गया था। तीनों युवक दो अलग-अलग बाइक से कौआकोल से वापस सिकंदरा लौट रहे थे। तभी बोलेरो पर सवार अपराधियों ने उन तीनों को हथियार के बल पर अगवा कर लिया गया। शनिवार की सुबह उनके परिजनों ने कौआकोल थाने में घटना की लिखित शिकायत दर्ज कराई थी।

About Post Author

You may have missed