मधुबनी में स्वर्ण व्यवसायी के घर और दुकान में बड़ी लूट : 21 लाख से अधिक का सामान लेकर फरार हुए अपराधी, बमबारी के इलाके में दहशत

मधुबनी। बिहार के मधुबनी जिलें में अपराधियों ने फिर से स्वर्ण व्यवसायी को निशाना बनाया है। मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार की रात दो दर्जन अपराधी स्वर्ण व्यवसायी के घर और दुकान में आ धमके जिसके बाद जबरदस्त तांडव मचाया। करीब 20 लाख के स्वर्णाभूषण व डेढ़ लाख नकद के लूट की बात कही जा रही है। घटना लदनियां बाजार के निकट महथा रोड में स्वर्ण व्यवसायी गुंजेश चौधरी का घर है। वह घर में ही दुकान भी चलाते हैं। इस दौरान अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी गुंजेश चौधरी और उनकी पत्नी पिंकी देवी को धारदार हथियार से हमला जख्मी कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद भागते समय अपराधियों ने लोगों में दहशत फैलाने के लिए तीन बम भी फोड़े। इस घटना से इलाके में सनसनी है।

वहीं मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने छानबीन शुरू की। एसएसबी के स्वान दस्ता की मदद भी ली गई है। घटना के विरोध में लोगों ने गांधी चौक के पास एनएच को करीब एक घंटे तक जाम कर प्रदर्शन भी किया है। वही यह जानकारी सामने आई हैं की अपराधियों ने चाबी लेकर लॉकर, गोदरेज, दुकान आदि को खंगाल डाला। इस क्रम में घर के लॉकर में रखा 25 भरी सोने का आभूषण एवं दुकान के गोदरेज में रखा चार किलो चांदी और पांच भरी सोने के आभूषण लूटे गए। घर में रखा डेढ़ लाख नकद भी अपराधी लूट ले गए। करीब 45 मिनट तक अपराधियों ने घर व दुकान में तांडव मचाया। लूट को अंजाम देने के बाद अपराधी बम फोड़ते हुए वहां से फरार हो गए।

About Post Author

You may have missed