मुंगेर में बड़ी वारदात,भू माफिया मुकेश चौरसिया की गोलियों से भूनकर हत्या, इलाके में तनाव तथा दहशत

मुंगेर।अनलॉक-1 के दौरान बिहार में अपराधियों का कोहराम जारी है।प्रदेश के विभिन्न जिलों में अपराधियों के द्वारा विधि व्यवस्था की धज्जियां उड़ाते हुए नित्य दिन आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है।आज मुंगेर के जमालपुर शहर में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर पुलिस को खुली चुनौती देते हुए जनवितरण प्रणाली विक्रेता के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी है।

घटना ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र के ठाकुरबाड़ी रोड की है जहां घर के बाहर टहल रहे सत्येंद्र चौरसिया के पुत्र मुकेश चौरसिया को बेखौफ अपराधियों ने गोलियों से भून डाला। जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई। इस वारदात के बाद आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई।

घटना की सूचना मिलते ही एसपी हरिशंकर प्रसाद सिंह ने दलबल के साथ मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक मुकेश चौरसिया गुरुवार की संध्या लगभग पौने नौ बजे घर से बाहर सड़क पर टहल रहा था। इस दौरान घात लगाए अपराधियों ने उसके उपर लगातार चार गोलियां चला दी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

गौरतलब है कि मुकेश चौरसिया का भी लंबा चौड़ा आपराधिक इतिहास रहा है। मुकेश चौरसिया क्षेत्र के बड़े भू माफिया के रूप में भी जाना जाता था।

घटना के संबंध में एसपी हरिशंकर प्रसाद ने बताया कि हत्या के कारणों एवं घटना में शामिल लोगों का पता लगाया जा रहा है। मुकेश चौरसिया का भी आपराधिक इतिहास रहा है। पुलिस हरएक बिंदु पर जांच कर रही है। मामले का जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

About Post Author

You may have missed