December 6, 2022

वीडियो देखें: बाढ़ दुष्कर्म कांड के विरोध में निकाला जन आक्रोश रैली

बाढ़। 2 अक्तूबर को पटना जिला के बाढ़ अनुमंडल में घटी समाज को शर्मसार कर देने वाली घटना के विरोध में शनिवार को बाढ़ शहर में जन आक्रोश रैली अनुग्रह नारायण सिंह मैदान से निकाला गया, जो पूरे बाढ़ में घूमकर आरोपितों को फांसी देने और पीड़ित महिला को मुआवजा देने की मांग की। रैली में करणी सेना के बाढ़ जिला अध्यक्ष डब्लू सिंह, दीपक, कुन्दन सिंह, धर्मवीर सिंह, पटना जिला राजद के प्रवक्ता मिथिलेश यादव, छात्र नेता उमेश यादव समेत कई लोग शामिल थे।

राजद के प्रवक्ता मिथिलेश यादव ने कहा कि बाढ़ थाना क्षेत्र के जल गोविंद गांव में हुई शर्मसार कर देने वाली घटना की राजद घोर निंदा करती है। राजद मांग करती है कि बिहार सरकार इस घिनौना हरकत करने वाले अभियुक्त को जल्द से जल्द स्पीडी ट्रायल चलाकर फांसी की सजा दिलाए, ताकि समाज में कोई व्यक्ति ऐसी गलती करने के बारे में सौ मर्तबा सोंचे।
आपको बता दें कि 2 अक्तूबर को बाढ़ अनुमंडल में एक शर्मनाक घटना घटित हुई थी, जिउतिया व्रत की हुई एक महिला गंगा स्नान करने गई थी, लेकिन वहां मौजूद एक वहशी दरिंदे ने महिला के साथ दुष्कर्म किया था। जबकि उसके साथी ने उस घिनौने घटनाक्रम का वीडियो बनाया और फिर उसे वायरल भी कर दिया था। हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

About Post Author

You may have missed