बेतिया : बेखौफ अपराधियों ने बैंक कर्मी को बनाया निशाना; SBI के CSP संचालक से लूटे 1.66 लाख रुपए, दहशत फैलाने के लिए की फायरिंग

बेतिया। बिहार के बेतिया में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक CSP संचालक को अपना निशाना बनाया है। बता दे की बाइक सवार 3 अपराधियों ने पिस्टल के बल पर CSP संचालक से 1.66 लाख रुपए की लूट के घटना को अंजाम देते हुए आसानी से फरार हो गए है। वही अपराधियों ने भागने के दौरान फायरिंग भी किए हैं। वही यह पूरी घटना जिले के योगापट्टी थाना क्षेत्र के पिपरा कचहरी टोला चौक का है। जहां शनिवार के दिन बाइक सवार 3 अज्ञात अपराधियों ने स्टेट बैंक के CSP संचालक बृजेश साह से हथियार के बल पर 1.66 लाख रूपए की लूट की घटना को अंजाम दिया है। अपराधी लूट के घटना को अंजाम देने के बाद भागने के दौरान हवाई फायरिंग भी किए हैं। जिस इलाके में दहशत का माहौल है।

वही इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची योगापट्टी थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वही सदर SDPO मुकुल प्रमोद पांडे ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि 3 अज्ञात अपराधियों द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। वही उन्होंने कहा की मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वही उन्होंने बताया कि अपराधियों द्वारा भागने के दौरान हवाई फायरिंग करने की बात भी सामने आई है मामले की हर एक बिंदु पर जांच की जा रही है।

About Post Author

You may have missed