गौरीचक में हत्या के प्रयास एवं पुलिस पर हमला के दो अलग-अलग मामलों में 2 गिरफ्तार

  • पुलिस पर हमला मामले में गिरफ्तार तारा सिंह के परिजनों ने गौरीचक थाना पहुंच जताया विरोध, गौरीचक थाना पुलिस पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप

पटना,फुलवारीशरीफ(अजीत)। गौरीचक थाना पुलिस ने पुलिस पर हमला करने एवं हत्या के प्रयास के 2 अलग-अलग मामलों में फरार चल रहे दो नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। वही पुलिस टीम दोनों से पूछताछ कर रही है। इसके बाद दोनों को जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी। वही गौरीचक थाना अध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह ने बताया कि करीब 6 माह से अधिक समय पहले गौरीचक के तारनपुर गांव में पुलिस टीम पर हमला किया गया था। इस मामले में तारनपुर निवासी तारा सिंह को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा उदयपुर गांव में 2 पक्षों में हुए मारपीट मामले में सिकंदर पासवान को गिरफ्तार किया गया है। सिकंदर के खिलाफ हत्या के प्रयास का भी आरोप लगाया गया था।

वही दूसरी तरफ गिरफ्तार तारा सिंह के परिवार वालों ने बताया कि तारा सिंह गंभीर रूप से कई बीमारियों से ग्रस्त है और वह अपने गांव पर भी नहीं रहते हैं ऐसे में उनकी गिरफ्तारी न्याय उचित नहीं है। इतना ही नहीं तारा सिंह की पत्नी ने गौरीचक थाना पुलिस पर दुर्व्यवहार करने का भी आरोप लगाया। इतना ही नहीं गौरीचक के एक दारोगा ने यहां तक कह दिया कि मीडिया में छप जाने से उसे फांसी नहीं हो जाएगी। जाइए जहां छपवाना है छपवा दीजिए।

About Post Author

You may have missed