पटना के विकासनगर में शराब बरामद करने गई पुलिस पर हमला, जवान समेत दो सिपाहियों की वर्दी फाड़ी

पटना । दीघा थाना क्षेत्र के विकासनगर में बुधवार की रात शराब बरामद करने गई पुलिस पर शराब धंधेबाजों और उसके परिजनों ने जानलेवा हमला कर दिया। पुलिसकर्मियों से मारपीट करने के साथ हमलावरों ने क्विक मोबाइल के एक जवान समेत दो सिपाहियों की वर्दी फाड़ दी।

बुधवार की रात 11 बजे हुई इस घटना के बाद शराब कारोबारी विकास कुमार को पुलिस के चंगुल से छुड़ा ले गए। वहीं विकास के साथी मनोज दुबे को गिरफ्तार कर पुलिस थाने लाई है। उसके पास से पुलिस ने 20 बोतल शराब बरामद की है। पकड़ा गया आरोपित मनोज मूलरूप से आरा का रहने वाला है।

मौजूदा समय में वह दीघा इलाके में किराए के मकान में रहता है। विकास पूर्व सरपंच का भांजा है। वह विकासनगर में रहता है। दीघा थाना प्रभारी सरोज कुमार ने बताया कि पुलिस विकास को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी करने में जुटी है। उसने शराब की बड़ी खेप मंगवाई है।

शराब बरामद करने के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। यह पहला मौका नहीं है जब शराब पकड़ने गई पुलिस पर हमला किया गया हो। इससे पूर्व जक्कनपुर इलाके में शराब बरामद करने गई पुलिस टीम पर धंधेबाजों ने जानलेवा हमला कर दिया था। यही नहीं एक दारोगा की पिटाई कर वर्दी फाड़ दी थी। इस मामले में करीब 10 आरोपित जेल भेजे गए थे।

About Post Author

You may have missed