अनीसाबाद में टैंकर ने बाइक सवार को मारा धक्का, बाल-बाल बची मां बेटी की जान

फुलवारीशरीफ। बाइक से मा को अनीसाबाद में ऑटो पर चढ़ाने जा रही मा बेटी कि बाइक को अनीसाबाद गोलंबर पर एक टैंकर ने जोरदार धक्का मार दिया। फुलवारीशरीफ के ब्रह्मपुर गांव से मां-बेटी अनिसाबाद आ रही थी तभी हादसे का शिकार हो गयी। हालांकि हादसे में मा बेटी बाल बाल बच गयी। दोनों धक्का लगते ही बाइक से दूर फेंका गयीं और टैंकर के पहिए के नीचे कुचलाने से बच गयी। मां-बेटी की जान जाने से बच गयी लेकिन उनकी बाइक टैंकर में फंसकर बुरी तरह चपटा होकर क्षतिग्रस्त हो गयी। मौके पर पहुँची पुलिस ने मा बेटी को इलाज के लिये अस्पताल ले गयी। दोनो के पैर में मामूली जख्म हुए हैं।

पटना के अनीसाबाद में सुबह सुबह बाइक सवार मा बेटी को टैंकर ने धक्का मार दिया । हादसे में बाइक सवार मां बेटी को टैंकलौरी ने अपनी चपेट में ले लिया हालांकि घटना में बाइक सवार माँ बेटी बाल-बाल बच गयी । दुर्घटना को देख मौजूद राजगीर दौड़े और माँ बेटी को सड़क से उठाकर सुरक्षित किनारे लाये। इस दौरान मा बेटी की हालत बदहवासी जैसी होंगयीं थी जिसे लोगों ने संभाला और सभी के मुंह से अनायास ही निकल गया जाको राखे साईंया मार सके न कोई …..। इस दौरान बाइक टैंकर में फंसकर काफी दूर तक घसिटाते चला गया। जब स्थानीय राहगीरों ने शोर मचाया तो टैंकर चालक ने गाड़ी रोका। बाइक पर अगला चक्का चढ़ गया जिससे बाइक बुरी तरह चपटा होकर क्षतिग्रस्त हो गयी। इस दुर्घटना को देखने वालों ने दांतो तले अंगुलिया दबा ली जब बाइक टैंकर की चपेट में आया उस वक्त मा बेटी दूर फेंका गए और उनकी जान करिश्माई ढंग से बच गयी।
मौके पर मौजूद गर्दनीबाग थाना पुलिस ने मां बेटी को इलाज के लिए तत्काल अस्पताल भेजा। बताया जाता है कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर परिजनों ने बताया स्प्लेंडर से अपनी मां को अनीसाबाद गोलंबर पर लेकर आ रहे थे इसी दौरान गोलंबर पर बाईपास से पटना की ओर मुड़ने के दौरान टैंक लॉरी का ड्राइवर का संतुलन बिगड़ा और बाइक पर चढ़ा दिया। बेटी मां को अनीसाबाद में ऑटो पर चढ़ाने आ रही थी। धक्का लगते ही बाइक पर सवार मा बेटी दूर सड़क पर फेंका गयी और उनकी बाइक टैंकर में ही फंसकर काफी दूर तक घसीटाते हुए चला गया। वही किस्मत अच्छे थी कि मां बेटी बाइक से दूर फेंका गए और बड़ा हादसा टल गया। गर्दनीबाग थानेदार ने बताया कि मां बेटी को मामूली पैर में चोट लगी है उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया । दोनों की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने टैंकर और क्षतिग्रस्त हीरो होंडा स्पेलन्डर जप्त कर लिया।

About Post Author

You may have missed