इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अजीत शर्मा के पक्ष में कांग्रेस प्रवक्ता आनंद माधव ने चलाया जनसंपर्क

भागलपुर।बिहार कांग्रेस के प्रवक्ता आनंद माधव ने आज भागलपुर में महागठबंधन के प्रत्याशी अजीत शर्मा के प्रचार में जनसंपर्क करते हुए सबौर प्रखंड के सबौर, ममलखा एवं लैलख पंचायत में लोगों से मिले एवं उनसे खुला संवाद स्थापित किया।उन्होंने बताया कि लोगों से संवाद से यह स्पष्ट पता चलता है कि भागलपुर में सिर्फ महागठबंधन की लहर है। उन्होंने उम्मीद जतायी कि अजीत शर्मा एक बड़े अंतर से जीत हासिल करने वाले हैं ।
संवाद के दौरान लोगों ने उन्हें बताया की यहां एक ओर जहां पानी की समस्या है, वहीं दूसरी ओर पानी निकासी की घनघोर समस्या है। वर्तमान सांसद झांकने तक नहीं आते। जब विधायक थे तब भी नहीं आते थे अब तो बिलकुल जनता से दूर हो गये हैं ।
लोगों ने कहा कि वे स्वयं को ठगा महसूस कर रहे, इसीलिये जात-पात से उठकर हमलोगों ने भागलपुर में परिवर्तन का मन बना लिया है। परिवर्तन इसलिए भी ज़रूरी है कि भागलपुर को अब मुक्ति चाहिए।एक ऐसे प्रतिनिधि से जो नाममात्र का प्रतिनिधि है।
लोगों ने बताया कि एक ओर जहां अजीत शर्मा अपनी बात को खुल कर रखनें वाले है, भागलपुर के लिये लड़ने वाले हैं।अजीत शर्मा ने भागलपुर को लेकर एक योजना बनाई है। हम उनसे उम्मीद कर सकते हैं । वहीं दूसरी ओर वर्तमान सांसद के पास ना ही कोई अपना विजन है और ना ही कोई योजना। अतः उनका जाना तय है।
आनंद माधव जिन लोगों से मिले उनमें कई पंचायत प्रतिनिधि एवं पूर्व प्रतिनिधि गण भी थे। उनमें प्रमुख लोग ममलखा के मुखिया, अभिषेक अर्नव, पूर्व उप मुखिया प्रपुन प्रताप यादव , लैलख के सरपंच ध्रुव कुमार, सरपंच, वार्ड सदस्य, हीरा देवी, पंकज तांती , मिथुन कुमार के अलावे जनकलाल मंडल , अनिरुद्ध मंडल पूर्व सरपंच, अमित कुमार , वकील मंडल, अमर कुमार भारती , आनंद कुमार , राजेन्द्र यादव, सीताराम मंडल, तेजनरायण मंडल, सीतारम मंडल, प्रीतम कुमार, सतीश पासवान आदि मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed