पप्पू यादव बोले, कोरोना आपदा का पूरा फायदा एम्बुलेंस आपरेटर उठा रहे

पटना। बिहार में कोरोना आपदा का पूरा फायदा एम्बुलेंस आपरेटर उठा रहे हैं। कोरोना मरीजों से मुंहमांगी कीमत वसूल रहे हैं। एंबुलेंस के अलावा पीपीई किट के अलग से पैसे भी एम्बुलेंस आपरेटर मरीजों से वसूल रहे हैं। प्रशासन और एम्बुलेंस आपरेटर की मिलीभगत से इस लूट को अंजाम दिया जा रहा है। ऐसे हालात को देखते हुए बिहार सरकार कोरोना मरीजों के लिए नि:शुल्क एम्बुलेंस की व्यवस्था करें। उक्त बातें जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद पप्पू यादव ने बुधवार को कहा।
उन्होंने बताया कि मैं कई कोविड पीड़ित परिवार के लोंगों से मिला। सबकी यहीं शिकायत है। कोविड के नाम पर लूट मची हुई है। हॉस्पिटल, पैथोलैब और एम्बुलेंस वाले सब मिलकर गरीब लोगों का खून चूस रहे हैं। बिहार सरकार ने अपने आप को कोरेंटाइन कर जनता को सड़क पर मरने के लिए छोड़ दिया है।
पीड़ित व्यक्तियों को दी रेडिमेसर दवा
वहीं उन्होंने पार्टी कार्यालय में पीड़ित व्यक्तियों को रेडिमेसर दवा दी। गोपालगंज जिला अंतर्गत बैकुंठपुर के भीमपुरवा निवासी ओम प्रकाश सिंह के बेटे निशित प्रकाश सिंह कोरोना पॉजिटिव हैं। वहीं महेंद्रू निवासी गौरी शंकर सिंह के माता पुष्पा देवी (दोनों का इलाज समय हॉस्पिटल में चल रहा), उन्हें मदद किया गया।

About Post Author

You may have missed