जदयू पर सम्राट चौधरी का गंभीर आरोप, बोले- बिहार सरकार नहीं चाहती ओबीसी को मिले आरक्षण, CM नीतीश अतिपिछड़ा समाज के साथ कर रहे मजाक 

पटना। बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने जदयू पर एक बड़ा बयान दिया। वही सम्राट चौधरी ने पटना के BJP प्रदेश कार्यालय में प्रेस वार्ता में कहा कि जदयू केवल बालू, दारू और पैसे से चल रही। जिसके बाद राजनीतिक बवाल मच गया। साथ ही नगर निकाय चुनाव के तारीख के ऐलान पर भी सरकार की मंशा को लेकर भी सवाल खड़ा किया। बता दे की नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी इन दिनों लगातार सरकार पर हमलावर बने हुए हैं। आज BJP के प्रदेश कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान जदयू पर जब कर हमला बोला है। वही सम्राट चौधरी ने जदयू पर बड़ा आरोप लगाया है। सम्राट चौधरी ने कहा कि जदयू पार्टी अपनी कमाई शराब और बालू से चल रही। शराब तस्करी और बालू के अवैध खनन से जदयू के नेता अपना बैंक बैलेंस भर रहें। वही आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने बिहार की मौजूदा महागठबंधन की सरकार पर भी जमकर हमला बोला। सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार की यह सरकार ठगबंधन की सरकार है। जदयू पार्टी बालू, दारू के पैसे से चल रही। साथ ही नगर निकाय चुनाव के तारीख के एलान पर भी सरकार की मंशा गलत है।

बिहार सरकार नहीं चाहती की सरकार ओबीसी को उसके आरक्षण का हक मिले। इस लिए कोर्ट के आदेश के बावजूद कोर्ट के आदेश को दरकिनार करते हुए निकाय चुनाव की घोषणा कर दी। सरकार ने जान बूझकर राज्य निर्वाचन आयोग को कागज का घोड़ा बना दिया है। यह निर्वाचन आयोग सरकार का आयोग बन गया है। CM नीतीश कुमार अतिपिछड़ा समाज के साथ मजाक कर रहे हैं। वही उन्होंने कहा की कुढ़नी में उपचुनाव होने वाला है। जिसको लेकर BJP और महागठबंधन के नेता लगातार अपने-अपने प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने में लगे हुए हैं। इस दौरान सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के कुढ़नी उपचुनाव में प्रचार-प्रसार को लेकर भी हमला बोला। सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार के जाने के बाद अब कुढ़नी की जनता BJP उम्मीदवार को रिकार्ड वोट से जिताने का काम करेगी।

About Post Author

You may have missed