नवादा में अपराधियों ने घर में घुसकर डाला डाका, नगदी व गहने समेत आठ लाख की संपत्ति लूटी, घर के मालिक को बनाया बंधक

नवादा । जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के झुनठी गांव में अपराधियों ने घर में घुसकर 5 लाख की डकैती की। सोमवार की देर रात आठ अपराधी बृजनंदन प्रसाद यादव के घर का गेट तोड़कर अंदर घुसे।

इसके बाद बृजनंदन प्रसाद यादव को बंधक बनाकर कमरे में बंद कर दिया व नगदी और गहने समेत 5 लाख की संपत्ति लूटकर फरार हो गए। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल गृहस्वामी से मामले की जानकारी ली। पुलिस ने कहा कि अपराधियों के घर में घुसकर लूटपाट की है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज देख रही है।

अपराधियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। विवेक कुमार ने बताया कि पिता बृजनंदन प्रसाद यादव घर में अकेले थे। उसी के दौरान हथियार से लैस आठ अपराधी घर में घुस गए। शोर शराबा सुनकर पिताजी बाहर निकले तो देखा हथियार से लैस अपराधी हैं।

उन्होंने विरोध किया तो अपराधियों ने पहले मारपीट की फिर बंधक बना दिया। इसके बाद अलमारी में रखे कैश और सोने-चांदी के जेवरात लूटकर फरार हो गए। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे।

About Post Author

You may have missed