बिहार की राजधानी में बेखौफ हुए अपराधी, पटना के राजीव नगर में 36 वर्षीय मॉडल को मारी गोली

पटना, बिहार। राजधानी पटना में इनदिनों दुर्गा पूजा को देखते हुए पुलिस की काफी चाक-चौबंद व्यवस्था है लेकिन इन सभी व्यवस्थाओं के बाद भी राजधानी पटना में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। जानकारी के अनुसार राजधानी पटना में एक 36 वर्षीय मॉडल पढ़ अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर उसे घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि जब मॉडल अपने घर जा रही थी तब बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। घटना की खबर के बाद आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई है वहीं पुलिस ने भी इस मामले में अब मोर्चा संभाल लिया है।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना पटना के राजीव नगर थाना इलाके की है। जहाँ बदमाशों ने रामनगरी के बसंत कॉलोनी में बदमाशों ने एक महिला को गोली मार दी है, जो मॉडलिंग करती है। गोली महिला के कमर में फंस गई है जिसके बाद उसे इलाज के लिए नजदीकी प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला का नाम अनीता देवी उर्फ़ मोना रॉय बताया जा रहा है। मोना 36 साल की है, जो मॉडलिंग करती है।

बताया जा रहा हैं किजब बीती रात मोना 12 साल की अपनी बेटी को लेकर घर से बाहर निकली थी। देर शाम लगभग साढ़े आठ बजे के करीब स्कूटी से वापस घर आई थी तब उसने बेटी को घर के अंदर किया जब स्कूटी को अंदर कर रही थी, उसी दौरान एक बाइक पर सवार दो हथियारबंद अपराधियों ने उसपर फायरिंग शुरू कर दी। गोली चलने की आवाज सुनकर अनीता उर्फ़ मोना के घरवाले और मोहल्ले के लोग दौड़े-भागे घर से निकले। उन्होंने देखा कि मोना को गोली लगी है और वह जख्मी हालत में जमीन पर पड़ी हुई है। इस घटना के बाद देखते ही देखते वहां काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई. आनन-फानन में मोना को एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया हैं।

About Post Author

You may have missed