1947 के ठीक पहले वाला हालात पैदा करना चाहता है विपक्ष: गिरिराज

पटना। नागरिकता संशोधन कानून, राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर व राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर को लेकर देश भर में जारी विरोध-प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है। इन्हें लेकर पक्ष-विपक्ष में ताबड़तोड़ बयानबाजी का दौर भी जारी है। एक बार फिर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी और असदुद्दीन ओवैसी को आड़े हाथों लिया है। समाचार एजेंसी से सोमवार को बातचीत में गिरिराज ने कहा कि राहुल गांधी सहित विपक्ष देश में स्वतंत्रता के ठीक पहले वाली स्थिति लाना चाहता है। उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी पर भी मुसलमानों को भड़काने का आरोप लगाया।
1947 के ठीक पहले वाले हालात पैदा करना चाहते राहुल
गिरिराज ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और टुकड़े-टुकड़े गैंग के सदस्य देश में 1947 के ठीक पहले वाले हालात पैदा करना चाहते हैं। अभी वे एनपीआर व एनआरसी को लेकर देश को अस्थिर कर रहे हैं। वे देश को तोड़ना चाहते हैं, लेकिन देश की जनता उनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगी। वहीं गिरिराज ने इस मुद्दे पर आॅल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी को भी लपेटा। उन्होंने कहा कि अगर कोई देश के संविधान को बड़ा खतरा पैदा कर रहा है तो वे असदुद्दीन ओवैसी है। वे मुसलमानों को भड़का रहे हैं।
सीएए का संसद में पारित होने के पहले से हो रहा विरोध
विदित हो कि सीएए के संसद में पारित होने के पहले से देश श्रार में इसका विरोध हो रहा है। अब यह कानून लागू हो चुका है। सीएए 31 दिसंबर 1914 को या पहले पाकिस्तान, बांग्लादेश या अफगानिस्तान से भारत आने वाले हिंदू, ईसाई, सिख, बौद्ध व पारसी शरणार्थियों को नागरिकता देने की बात करता है। इसमें मुसलमान शरणार्थियों का जिक्र नहीं है।

About Post Author

You may have missed