15 साल बाद अजय सिन्हा लेकर आये ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’

‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ के प्रेस प्रीमियर पर फुलवारी के सुशील प्लाजा पहुंचे फिल्‍म सितारे, मांगा दर्शकों से प्‍यार और आशीर्वाद

फुलवारी शरीफ (अजीत यादव )। अमीरीी-गरीबी के बीच प्यार को लेकर एक बार फिर चुलबुले अंदाज में निर्माता-निर्देशक अजय सिन्हा ससुरा बड़ा पईसा वाला 2 लेकर आये हैं। 15 साल पहले मनोज तिवारी को स्टारडम दिलाने वाली भोजपुरी सिनेमा ससुरा बड़ा पईसा वाला लेकर आने वाले अजय सिन्हा अपनी ही मूवी के दूसरे भाग से दर्शकों और समाज में प्यार करने वालों दो प्रेमी के प्यार के चलते उनके पूरे परिवार को परेशान न किया जाए, ऐसा ही एक संदेश देना चाहते हैं कि इस फ़िल्म को लेकर लोगो की सोच को थोड़ा बदला जा सके। चुलबुली अदाकारा नेहा प्रकाश ने कहा कि उन्होंने अपने किरदार को बड़े ही अनूठे अंदाज में निभाया है। ऐसा लगेगा कि हमारी कहानी आपके आसपास की ही है। ससुरा बड़ा पईसा वाला के हीरो अर्थव सिंह ने कहा कि यह पूरी तरह लव स्टोरी है। साथ ही इसमें भाभी और देवर के बीच के रिश्तों को दिखाया गया है, जिससे भाभी को मां समान प्यार देना और सम्मान देना चाहिए। अब दर्शकों से हमें वैसा ही प्यार की उम्मीद है जो पहले ससुरा बड़ा पईसा वाला को मिला था। आखिरकार इंतजार की घड़ी खत्‍म हो गई और 17 साल बाद सांसद व भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी और रानी चटर्जी को स्‍टारडम देने वाली का दूसरा पार्ट ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ आज बॉक्‍स ऑफिस पर दस्‍तक दे चुकी है, जहां दर्शकों का शानदार रिस्‍पांस फिल्‍म को मिल रहा है। वहीं आज राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ स्थित सिनेमा हॉल सुशील प्‍लाजा में ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ का प्रेस प्रीमियर भी रखा गया, जहां फिल्‍म के निर्माता –निर्देशक अजय सिन्‍हा, अभिनेता अथर्व सिंह, अभिनेत्री नेहा प्रकाश और अभिनेता संतोष श्रीवास्‍तव भी पहुंचे।

इस दौरान ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ के सितारों को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं मौके पर दर्शकों के साथ फिल्‍म के अभिनेता अथर्व सिंह और नेहा प्रकाश ने जमकर मस्‍ती की। साथ ही उन्‍होंने सेल्‍फी भी ली। बाद में निर्माता–निर्देशक अजय सिन्‍हा ने भोजपुरी के दर्शकों से फिल्‍म देखने की अपील की और उसके बाद उनसे प्रतिक्रियाएं भी मांगी। साथ ही ये भी कहा कि ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ आपकी फिल्‍म है। आपको अगर ये पसंद आयी है, तो अपने दोस्‍त, साथी और घर परिवार में भी इसकी चर्चा करें। उन्‍हें फिल्‍म देखने के लिए प्रेरित करें और सिनेमाघरों तक लेकर आयें। इस फिल्‍म को बनाने का मकसद पैसा कमाने से ज्‍यादा भोजपुरी फिल्‍मों को आगे बढ़ाने का एक प्रयास है। इसमें आप भी अपनी भागीदारी निभायें। अजय सिन्‍हा ने कहा कि 15 साल पहले मैंने ससुरा बड़ा पइसावाला से भोजपुरी सिनेमा की अनवरत चल रही एक यात्रा की शुरूआत की थी। अब उसी का पार्ट 2 बनाने की कोशिश की है। इसके पीछे की वजह ये है कि मैंने इस सिनेमा से एक्‍टर-एक्‍सेस सिनेमा बनाने की कोशिश की है। यह एक खूबसूरत प्रेम कहानी है, जो दर्शकों को पसंद आ रही है। साईं इंटरटेंमेंट प्रस्‍तुत ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ में अथर्व सिंह और नेहा प्रकाश के साथ संतोष श्रीवास्तव, शिवम सिंह, दिवाकर श्रीवास्तव व प्रशांत रागिनी आदि प्रमुख भूमिका में है। उल्लेखनीय है कि फिल्म के निर्माता-निर्देशक अजय सिन्हा कथा पटकथा संवाद लीला सिन्हा और अजय सिन्हा ने लिखा है गीत और संगीत विनय बिहारी का है। फिल्‍म का लेकर अजय सिन्‍हा ने कहा कि मेरे लिए सिनेमा पूजा है और दर्शक मेरे भगवान हैं। यही वजह है कि मैंने एक बार फिर से प्रयोग करते हुए ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ बनाया है।

फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है

ससुरा बड़ा पईसा वाला की चुलबुली राधा अपने किशन हीरो अर्थव सिंह के प्यार में इस कदर डूब चुकी रहती है कि वो अपने बाप से जरा भी नही डरती है। राधा का अमीर पिता से सभी डरते है लेकिन उनकी लाडली को जब प्यार की हवा का झोंका लगता है तो अपने बाप से भी लड़ जाती है। वहीं राधा के पिता विधायक है और उनके सम्मान को कोई अपना ही खून ललकारते हुए एक गरीब लड़के किशन को अपना दिल दे बैठती है जिसे लेकर पल पल बदलते घटनाक्रम दर्शकों को पूरी फिल्म बांधे रहती है। ससुरा बड़ा पईसा वाला पहले पार्ट में मनोज तिवारी को ससुर अपना घर जमाई बनाकर रखने के लिए राजी रहते हैं वहीं ससुरा बड़ा पईसा वाला 2 में ससुर का किरदार निभाने वाले खुद निर्माता-निर्देशक अजय सिन्हा ही है जो अपने राजनीतिक रसूख के बूते प्रेमी युगल की जान लेने पर आमादा रहते हैं।

About Post Author

You may have missed