BIHAR : हम सुप्रीमो ने बढ़ते अपराध को लेकर राजद पर चिंता का दिखावा करने का लगाया आरोप, जाने क्या कहा

पटना। बिहार में अपराधों में वृद्धि हुई है, इस बात को अप्रत्यक्ष तौर पर राजग के घटक दल हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी स्वीकारा है। लेकिन उन्होंने इसके लिए राजद को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने ट्वीट कर राजद और कांग्रेस को घेरा है। कहा है कि अगर राजद और उसके सहयागी दलों के नेता चाहें तो 80 फीसद से अधिक अपराध स्वत: समाप्त हो जाएंगे। उन्होंने शराबबंदी कानून के विरोध को लेकर भी हमला बोला।
जीतन राम मांझी ने शुक्रवार को ट्वीट कर राजद पर बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर चिंता का दिखावा करने का आरोप लगाया है, साथ ही राजद और उसके सहयोगी दलों के नेताओं से आग्रह किया है कि अगर वे अपने कार्यकर्ताओं और जेल में बंद नेताओं को समझा दें तो राज्य के 80 फीसद से अधिक अपराध स्वत: खत्म हो जाएंगे।
इसके पहले मांझी ने अपने ट्वीट में शराबबंदी कानून को नीतीश सरकार का बेहतर फैसला बताते हुए यह भी कहा है कि शराबबंदी कानून का समर्थन कर लागू कराने वाले कांग्रेस व राजद नेताओं को यह बताना चाहिए कि वे शराब माफिया के कहने पर आज इस कानून के विरोध में हैं। एक अन्य ट्वीट में मांझी ने शराबबंदी कानून सख्ती से लागू करने के लिए नीतीश कुमार को भी बधाई दी, साथ ही यह आग्रह भी कर दिया कि शराबबंदी काननू के तहत छोटी गलतियां कर तीन महीने से जेलों में बंद गरीब लोगों की जमानत भी होनी चाहिए। उनके जेल में रहने के कारण ऐसे गरीब परिवारों के बच्चे भूखे हैं।

About Post Author

You may have missed