PATNA : सुल्तानगंज में युवक की गोली मारकर हत्या, भाई ने लगाया प्रेमिका पर हत्या का आरोप

पटना सिटी। पटना सिटी में हाल के दिनों में अपराध के ग्राफ में तेजी देखी जा रही है। सुल्तानगंज थाना इलाके के दरगाह रोड में एक युवक की गुरुवार की देर रात गोली मार कर हत्या कर दी। जिसकी लाश पुलिस ने आज बरामद की है। पुलिस ने मौके से एक पिस्टल और मैग्जीन बरामद किया है। वहीं मृतक के पॉकेट से 10 जिंदा गोली और एक खोखा मिला है। साथ ही मृतक के वॉलेट से एक लड़की की फोटो और उसका आधार कार्ड भी मिला है। आधार कार्ड से मृत युवक की पहचान अजीमाबाद कॉलोनी के इरफान नाम के युवक के तौर पर हुई है।
घटना के बाबत मृतक के भाई रिजवान ने बताया कि जैनब इरफान से उसके भाई का प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका ने कॉल कर गुरुवार की रात इरफान को बुलाया था। मृतक की बहन ने कई बार कॉल किया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। इसके बाद मृतक के दोस्तों से बड़े भाई रिजवान को गोली लगने के बारे में जानकारी मिली। रिजवान ने बताया कि गोली लगने के बावजूद कुछ देर तक भाई जिंदा था, अगर कोई अस्पताल पहुंचा देता तो जान बच जाती। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रेमिका जैनब ने ही परिजनों के साथ मिलकर हत्या की है। इसमें लड़की का भाई और मामा शामिल है।
इधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। सुल्तानगंज थानाध्यक्ष शेर सिंह यादव ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि युवक ने आत्महत्या की है या फिर हत्या हुई है। फिलहाल पीड़ित परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

About Post Author

You may have missed