PATNA : बालिका विद्यालय में मिली खून से सनी छात्र की लाश, दहशत में छात्राएं, पीएम रिपोर्ट से खुलेगा राज

पटना। राजधानी पटना में एक सरकारी स्कूल से छात्र की खून से सनी लाश बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई। शुक्रवार की सुबह कदमकुआं थाना क्षेत्र के नाला रोड स्थित बापू स्मारक बालिका मध्य विद्यालय में 18 साल के एक छात्र की लाश मिलने से स्कूल की छात्राएं डर गईं। वह स्कूल से भागने लगीं। अध्यापक भी इस घटना से दहशत में आ गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर दल-बल के साथ पुलिस पहुंची। मृतक की पहचान छात्र राहुल के रूप में की गई है। वह पीएमसीएच स्थित बिहारी साव लेन के निवासी रामा प्रसाद का बेटा है। पुलिस का कहना है कि मृतक नशा करता था, लेकिन नशे से मौत में खून कहां से आया, इसका जवाब पुलिस के पास नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत का कारण सामने आ सकेगा।
इस बाबत विद्यालय के अध्यापकों का कहना है कि गुरुवार को स्कूल महाशिवरात्रि के कारण बंद था। मॉर्निंग स्कूल है, इस कारण सुबह 6 बजे ही सफाई कर्मी स्कूल पहुंच गया था। सफाई कर्मी जब उपर सफाई करने गया तो देखा एक युवक पड़ा था, उसे लगा कोई सो रहा है। वह अध्यापकों को इसकी जानकारी दिया।
वहीं विद्यालय के प्रिंसिपल धनंजय का कहना है कि उपरी मंजिल पर छात्राओं के लिए टॉयलेट बना है। बच्चियां जब टॉयलेट गई तो वहां लाश देख डर गईं और फिर चीखते हुए नीचे भागी। शिक्षकों को बताईं कि उपर खून हो गया है। इसके बाद शिक्षकों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान करने के बाद परिजनों को बुलाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि अभी तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक मृतक राहुल हाईस्कूल की परीक्षा दिया था। वह बिहारी साव लेन के रामा प्रसाद का पुत्र था। जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत का कारण पता चल सकेगा। इधर, मृतक के परिजनों का कहना है कि वह काफी दिनों से नशा कर रहा था, काफी इलाज भी कराया गया था।

About Post Author

You may have missed