राजद ने खटखटाया चुनाव आयोग का दरवाजा, एनडीए पर महागठबंधन को हराने की साजिश रचने का लगाया आरोप

पटना। बिहार चुनाव में एनडीए और महागठबंधन के बीच कांटे की टक्कर रही। लोग मुकाबले को देखने के लिए टीवी से चिपके रहे। जहां बिहार में एनडीए सरकार बनाने की ओर अग्रसर नजर आ रही है। वहीं डेढ़ दर्जन से ज्यादा सीटों पर जारी मतगणना के बीच महागठबंधन ने सीएम नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया है। पार्टी सांसद मनोज झा ने थोड़ी देर पहले मीडिया के सामने आकर लो मार्जिन वाली सीटों पर धांधली की कोशिश का आरोप लगाया और कहा कि लोकतंत्र पर कुठाराघाट कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
मनोज झा ने कहा कि अभी भी हम 200 प्रतिशत आश्वस्त हैं कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनेगी। उन्होंने प्रशासन पर राजद और महागठबंधन के जीते हुए कई उम्मीदवारों को सर्टिफिकेट न देने, महागठबंधन की जीती हुई सीटों पर रिकाउंटिंग का बहाना बनाकर हराने की कोशिश करने और सरकार के इशारे पर साजिश करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश के घर इस वक्त भाजपा के कई बड़े नेता बैठे हैं। महागठबंधन को हराने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा कि ऐसे नेताओं और अधिकारियों के बारे में राजद को पूरी जानकारी है। जीत अंतत: महागठबंधन की होगी।
भाजपा और जदयू का खंडन
मनोज झा के इन आरोपों का भाजपा और जदयू ने खंडन किया है। भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अपनी हार करीब देख महागठबंधन के नेता अब मनगढंत आरोप लगा रहे हैं। जदयू प्रवक्ता अभिषेक ने कहा कि जब विद्यार्थी फेल हो रहा होता है तो तरह-तरह के बहाने बनाता है। राजद वही कर रही है।

About Post Author

You may have missed