युवा पार्टी के रीढ़ और युवाओं के उपर ही है विशेष जवाबदेही : आरसीपी

पटना। युवा जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार के नेतृत्व में युवा जदयू के राष्ट्रीय कमिटी के पदाधिकारी जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सासंद आरसीपी सिंह से पार्टी कार्यालय में मुलाकात की। मिलने वालों में युवा जदयू के हिमाचल प्रदेश, गुजरात, गोवा, उत्तराखंड एवं झारखंड के प्रभारी शामिल थे और उन राज्यों में पार्टी के वर्तमान संगठन पर विस्तार से चर्चा की।
इस दौरान आरसीपी सिंह ने पदाधिकारियों को बताया कि अपने नेता नीतीश कुमार के विचारों एवं नीतियों को पूरे देश में प्रचारित कर पार्टी को और धारदार बनाना है तथा सभी राज्यों में पार्टी की विचारधारा से युवाओं को जोड़ना है। युवा ही पार्टी की रीढ़ हैं और युवाओं के उपर पार्टी की विशेष जवाबदेही है।
वहीं संजय कुमार ने सभी राज्यों में युवा जदयू द्वारा सभी प्रदेशों में संगठन के लिए किये जा रहे कार्यों की विस्तार से जानकारी दी तथा बताया कि युवा जदयू का सभी प्रदेशों में संगठन मजबूत एवं सशक्त बना हुआ है।
प्रतिनिधिमंडल में युवा जदयू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा, हिमाचल प्रदेश के प्रभारी मनोज उपाध्याय, गुजरात के प्रभारी अभिनव कुमार, गोवा के प्रभारी संटू पटेल, उत्तराखंड के प्रभारी उत्कर्ष किशोर एवं झारखंड से निर्मल कुमार सिंह उपस्थित थे।

About Post Author

You may have missed