भागलपुर : लावारिस हालत में मिला नवजात बच्चा, प्राइवेट नर्सिंग होम से हुआ गायब, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

भागलपुर। भागलपुर जिले में एक निजी नर्सिंग होम से नवजात बच्चे के गायब होने का मामला सामने आया है। इस घटना से नर्सिंग होम में हड़कंप मच गया है। प्रबंधन ने तत्काल पुलिस और चाइल्ड हेल्पलाइन को इसकी सूचना दी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। गायब नवजात लावारिस हालत में शनिवार को मिला था।
गौरतलब हो कि शनिवार को कहलगांव में यह नवजात बच्चा फेंका हुआ मिला था। स्थानीय लोगों ने जब देखा कि बच्चे की सांस चल रही है, तो छोटू पांडेय नामक शख्स ने उसे कहलगांव में प्राथमिक इलाज कराने के बाद भागलपुर एसएसपी कार्यालय स्थित स्नेह नर्सिंग होम में भर्ती करा दिया। यहां शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. अजय कुमार सिंह की देखरेख में नवजात का इलाज चल रह था। इस बीच चाइल्ड लाइन के लोगों को जब इसकी जानकारी मिली, तो उन्होंने चिकित्सक समेत छोटू पांडेय से संपर्क किया और नवजात का इलाज चाइल्ड लाइन की ओर से जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल के शिशु वार्ड में कराये जाने की बात कही। चाइल्ड लाइन के निर्देश के बाद जब चिकित्सक नवजात को देखने गये तो उसे गायब पाया। मौके पर छोटू पांडेय भी नहीं मिले। अस्पताल ने छोटू पांडेय के द्वारा नवजात ले जाने की आशंका जाहिर की है। जोगसर थाने की पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस छोटू पांडेय की तलाश कर रही है।
इस मामले में शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. अजय कुमार सिंह ने बताया कि उनके अस्पताल में शनिवार की शाम नवजात को भर्ती कराया गया था। जिसके बाद उसका इलाज किया गया। क्रिटिकल केस होने के चलते नवजात को अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा था। इस बीच जब चाइल्ड लाइन के लोगों से उनकी बात हुई और वे नवजात को देखने आये तो उसे गायब पाया गया।

About Post Author

You may have missed