बिहार प्रशासन का राजकीय पत्र तुगलगी फरमान, सार्वजनिक रूप से माफी मांगें CM : AAP

पटना। आम आदमी पार्टी के बिहार प्रभारी एवं बुराड़ी दिल्ली के विधायक संजीव झा के ट्विटर के द्वारा प्रशासन के राजकीय पत्र को तुगलकी फरमान करार देते हुए बिहार सरकार का अलोकतांत्रिक कदम बताया है। प्रेस वार्ता में बिहार प्रभारी के बयान का हवाला देते हुए पार्टी के प्रवक्ता बबलू प्रकाश ने कहा कि नीतीश कुमार जनता की आवाज को दबाना चाहते हैं। विगत कई दिनों से बिहार के रहनुमा नीतीश कुमार का रवैया तानाशाही दिखाई दे रहा है। लगता है ये सचमुच लोकतंत्र की हत्या करना चाहते हैं।
वहीं प्रवक्ता गुलफिशां युसूफ ने कहा कि एक संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को कभी भी असंवैधानिक बातें नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जो व्यक्ति जनता का विरोध नहीं झेल सकता, वो न तो लोकतंत्र का रक्षक है और न ही संविधान का रक्षक।
प्रदेश मीडिया प्रभारी मृणाल राज ने कहा कि मुख्यमंत्री को तत्काल अपने बयान के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए, नहीं तो पार्टी बिहार की आम आवाम के साथ सड़क पर उतरेगी। एक सप्ताह के भीतर अगर ये ऐसा नहीं करते हैं तो इनके ऊपर मौलिक अधिकार के उल्लंघन के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी। साथ ही साथ एक प्रतिनिधिमंडल जल्द ही बिहार में राष्ट्रपति शासन लगाने के लिए प्रधानमंत्री एवं राष्ट्रपति से गुहार लगाएगी।

About Post Author

You may have missed