बाढ़ के चुनावी सभा में बोले राजनाथ : एनडीए ने जो वादा किया, उसे पूरा किया

पटना। बाढ़ विधानसभा के अगवानपुर में भाजपा विधायक ज्ञानेन्द्र कुमार सिंह ज्ञानू के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे। उनके साथ बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल भी थे। राजनाथ सिंह ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ज्ञानेन्द्र कुमार सिंह ज्ञानू को बाढ़ की जनता से भारी मतों से जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि ज्ञानेन्द्र सिंह ज्ञानू को आपने तीन बार विधानसभा भेजने का काम किया है और अब वे चौथी मर्तबा चुनावी पिच पर चौका लगाने के लिए मैदान में हैं। आप लोगों का आशीर्वाद जिस तरह से पिछले 15 साल से मिलता रहा है, उसी तरह इस बार इन्हें भारी मतों से जिताकर विधानसभा भेजने का कार्य करें।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने शुरूआत में घोषणा पत्र में जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने की बात की थी, हमने उसे खत्म किया। इसके अलावा राम मंदिर का वादा भी हमने किया था, जिसकी हमने नींव रख दी है। बिहार में पिछले 15 सालों में नीतीश कुमार और सुशील मोदी के नेतृत्व में विकास हुआ है। यहां एनडीए ने जो वादा किया था, उसे पूरा किया है।
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि पहले जहां गरीबों की हकमारी होती थी, केंद्र द्वारा भेजे जाने वाला सौ रुपया गांव आते-आते मात्र 16 रुपए ही बच पाता था। मगर अब गरीबों का पैसा कहीं नहीं बंटता बल्कि सीधे उनके बैंक खाते में पहुंचता है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने बिचौलिया व्यवस्था को समाप्त करने का काम किया है। गरीबों का जनधन खाता खुलवाया ताकि उनके कल्याण के लिए भेजा गया पैसा सीधा उनके खाते में पहुंचे। किसानों के लिए केंद्र सरकार ने छह हजार रुपए भेजे, वो बिना किसी बंदरबांट के उन तक पहुंचे।

About Post Author

You may have missed