PATNA : फुलवारी में दो अज्ञात लाशें मिलने से सनसनी, शिनाख्त कराने में जुटी पुलिस

फुलवारी शरीफ। सोमवार को पटना के फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के विकास विहार कॉलोनी और परसा बाजार थाना क्षेत्र के सिमरा बाजार से दो युवक की अज्ञात लाश बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई है। दोनों ही मामले में संबंधित थाना की पुलिस ने बरामद लाशों की शिनाख्त कराने में सफलता नहीं पायी है।
फुलवारी में भी शव बरामद


मिली जानकारी के अनुसार, नगर थाना के उफरपुरा के पास विकास विहार कॉलोनी में सड़क किनारे पड़ा अज्ञात युवक का शव देख सनसनी फैल गयी। सूचना मिलते ही पहुंची फुलवारी थाना पुलिस ने आसपास के लोगों से उसके बारे में पूछताछ की, लेकिन काफी प्रयासों के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस के मुताबिक मृतक युवक की उम्र करीब 40 साल होगी, जिसके शरीर पर किसी तरह का कोई मारपीट या हत्या करने का निशान नहीं मिला है। एसएचओ आर. रहमान के अनुसार, मृतक के शरीर पर सफेद शर्ट, गले में लाल रुमाल और पैंट पाया गया है। इस संबंध में आसपास के लोग कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं। पुलिस उसकी पहचान और मौत के बारे में पता लगाने में जुटी है। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद उसकी मौत कैसे हुई है, इसका पता लग सकता है।
परसा में युवक की लाश बरामद


इसी बीच परसा बाजार थाना के सिमरा गांव के बधार में भी एक युवक की लाश मिलने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गयी। ग्रामीणों ने बधार में करीब 25 साल के अज्ञात युवक की लाश मिलने की सूचना पुलिस को दी, तब मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू करते हुए लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस का कहना है कि मृतक के शरीर पर जैकेट जींस और चप्पल था लेकिन और कुछ ऐसा नहीं मिला है, जिससे उसकी शिनाख्त हो पाए। आशंका जाहिर की जा रही है कि युवक की गला दबाकर हत्या कर उसकी लाश को बधार में फेंक दिया गया है। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा कि युवक की हत्या कैसे हुई, पुलिस कई बिन्दुओं पर छानबीन कर रही है।

About Post Author

You may have missed