फतुहा : गढ्ढे में मिले युवक की हुई थी हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा

फतुहा। बीते सोमवार को पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के नगीना टोला में मिले 40 वर्षीय युवक अशोक राम की हत्या हुई थी। हत्या कर अपराधियों ने उसके शव को पानी भरे गढ्ढे में फेंक दिया था। इस बात का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक उसकी हत्या नाक-मुंह बंद कर की गई थी। इस संदर्भ में मृतक अशोक राम के बड़े भाई दुलारचंद राम ने थाने में तीन से चार अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है।
बड़े भाई दुलारचंद राम के अनुसार, मृतक बीते रविवार को शौच के लिए धोवा नदी पार गया था। नदी पार ही उसने शराब की भट्ठी में तीन-चार लोगों के साथ शराब पी थी। बड़े भाई ने प्राथमिकी में शराब भट्ठीदार के साथ साथ तीन-चार लोगों पर हत्या करने की आशंका जताई है। इस मामले में पुलिस ने शराब भट्ठी संचालक को गिरफ्तार कर लिया है। संचालक गौरीचक थाना क्षेत्र के चक सूरत गांव निवासी मंटू यादव है।
थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि इस मामले में हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि इसके हत्या में कौन-कौन लोग शामिल थे तथा हत्या किस प्रकार की गई है। विदित हो कि सोमवार को शाम नगीना टोला निवासी अशोक राम का शव पानी भरे गढ्ढे से बरामद किया था। परिजन शुरू से हत्या कर शव को गढ्ढे में फेंके जाने का आरोप लगाया था।

About Post Author

You may have missed