पालीगंज : पूर्व विधायक ने किया गौसगंज प्रीमियम लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ

पालीगंज। बुधवार को पटना के खिरीमोड़ थाना क्षेत्र के दामोदर उच्च विद्यालय रघुनाथपुर के खेल मैदान पर सनलाइट क्लब गौसगंज की ओर से आयोजित गौसगंज प्रीमियम लीग का शुभारंभ किया।
सनलाइट क्लब गौसगंज की ओर से दामोदर उच्च विद्यालय रघुनाथपुर के खेल मैदान पर गौसगंज प्रीमियम लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन बुधवार को विधिवत रूप से रिबन काटकर पालीगंज के पूर्व विधायक जयवर्द्धन यादव उर्फ बच्चा बाबू ने किया। मौके पर पूर्व विधायक ने बताया कि खेल को खेल भावना से खेलने पर आपसी भाईचारा बढ़ती है। युवा खेल के माध्यम से भी देश का नाम रौशन कर रहे हैं। मौके पर उन्होंने खिलाड़ियों से आपसी सौहार्द बनाये रखने की अपील की।


मौके पर पूर्व विधायक जयवर्द्धन बाबू, दहिया पंचायत के मुखिया पति विनोद कुमार, कटका पैगम्बरपुर पंचायत के मुखिया नासिर हुसैन, भाजपा नेता दीपक कुमार, अंशुमान कुमार, अविनाश उपाध्याय, संधीर यादव, सुदीप कुमार, लवकेश कुमार, प्रमोद कुमार, महेश सागर व सुबोध कुमार के अलावे अन्य लोग मौजूद थे।
बता दें गौसगंज प्रीमियम लीग की स्थापना 1986 में किया गया था, जो उस जमाने में अपनी एक अलग पहचान रखती थी। यह लीग पूर्व में भी कई टूर्नामेंट का आयोजन कर चुकी है। इस आयोजित टूर्नामेंट में पांच टीमों ने भाग लिया है। पहले दिन टॉस जीतकर गौसगंज के डायनेमिक टीम कैप्टन शाहिद के नेतृत्व में बल्लेबाजी किया। वहीं राज मल्टीमीडिया टीम कैप्टन दीपक कुमार के नेतृत्व में क्षेत्ररक्षण कार्य से शुभारंभ किया।

About Post Author

You may have missed