पटना एम्स में कोरोना से 5 लोगों की मौत, 16 नए मामले आये सामने

फुलवारी शरीफ। पटना एम्स में गुरूवार को 5 लोगों की मौत कोरोना से हो गयी है। वहीं बड़ी संख्या में एम्स से कोरोना मरीज स्वस्थ्य होकर घर भेजे गये हैं जबकि नए मरीजों में 16 मरीजों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली है।
एम्स कोरोना नोडल आफिसर डॉ. संजीव कुमार के मुताबिक, पटना एम्स में जगदेव पथ के 45 वर्षीय सुबोध कांत पाठक, बिहटा के 55 वर्षीय रामबाबू सिंह, फुलवारी के खोजा ईमली की 62 वर्षीय शारदा देवी, बछवारा के 50 वर्षीय अमरनाथ कुमार जबकि पाटलिपुत्रा की 69 वर्षीय माधुरी श्रीवास्तव की मौत हो गयी है। वहीं गुरूवार को एम्स के आइसोलेशन वार्ड में 16 नये मरीजों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई, जिसमें पटना, भोजपुर, मधुबनी, वैशाली, बक्सर, दरभंगा, बेगूसराय, पूर्वी चंपारण के मरीज शामिल हैं। इसके आलावा एम्स में 36 लोगों ने कोरोना को मात दे दिया, जिन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। डॉ. संजीव ने बताया कि एम्स में कोरोना मरीजों का बेहतर इलाज हो रहा है, जिससे आज 35 मरीज विभिन्न वार्डों से डिस्चार्ज हुए। इसके आलावा एक मरीज अपनी किडनी की बीमारी के इलाज के लिए दूसरे अस्पताल चले गए। उन्होंने बताया कि अभी कोरोना के 189 मरीजों का एम्स में इलाज चल रहा है।
संपतचक व फुलवारी पीएचसी में एंटीजन टेस्ट में 11 पॉजिटिव
उधर, फुलवारी शरीफ प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र व संपतचक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में गुरुवार को हुई कोरोना जांच में 11 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। फुलवारी में 111 लोगो की एंटीजन टेस्ट किट से जांच की गयी, जिनमें दस लोग एवं संपतचक में 32 लोगों की जांच हुई, जिसमे एक कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

About Post Author

You may have missed