तेजस्वी पर रविशंकर का तंज : जो नेता अपने माता-पिता को भूल गया, वह विकास क्या करेगा

भभुआ। बिहार विधानसभा चुनाव के माहौल में एनडीए और महागठबंधन के बड़े-बड़ सूरमा चुनावी अभियान को गति देने में पूरे दमखम के साथ मैदान में उतर गए हैं। ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं कर एक-दूसरे की कमियां गिनाने में जुटे हैं। इस दौरान रविवार को केन्द्रीय कानून मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने भभुआ विधानसभा क्षेत्र के रामपुर स्टेडियम में चुनावी सभा को संबोधित किया।
रविशंकर प्रसाद ने बिना नाम लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि एक जवान नेता बिहार को बदलने व रोजगार देने चला है। जबकि राजद कार्यालय से माता-पिता का फोटो गायब है। जो नेता अपने माता-पिता को भूल गया, वह प्रदेश का विकास क्या करेगा। नौवीं कक्षा फेल नेता बिहार बदलने चला है। इससे आप लोग ही अनुमान लगा सकते हैं। उन्होंने राजद पर हमला बोलते हुए कहा कि नेता के पिता जेल में हैं। किस कारण से जेल में हैं, आपलोगों को सब मालूम है। अगर उनकी सरकार बनती है तो प्रदेश में अपहरण, डकैती, भ्रष्टाचार का रोजगार बढ़ेगा। नीतिशजी को सीएम बनाना है तो रिंकी रानी पांडेय को चुनाव में जीताना होगा। हमलोगों की सरकार सबका विकास-सबका न्याय के तर्ज पर कार्य कर रही है। उन्होंने भभुआ से भाजपा प्रत्याशी रिंकी रानी पांडेय के भाषण की प्रशंसा की और उनके लिए वोट मांगा।
वहीं स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि एनडीए सरकार में प्रदेश में विकास हुआ है और आगे भी होगा। नेता प्रतिपक्ष के माता-पिता के 15 साल के शासन में बिहार में क्या विकास हुआ है, सबको पता है। पहले अपराधी अपराध करता था। पीड़ित थाने में जाता था तो देखता था अपराधी थाने में बैठकर दारोगा के साथ चाय पी रहा है। पीड़ित का मुकदमा दर्ज नहीं होता था। लेकिन, एनडीए सरकार में अपराधी जेल में हैं।

About Post Author

You may have missed