तेजस्वी ने बोला PM मोदी-CM नीतीश पर हमला, मंगल पांडेय ने राजद को बताया ‘ठग्स आफ बिहार’ के कलाकार

पटना। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा है कि आदरणीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, अब तो बता दिजीए बिहार में कागजों पर हुए 2 करोड़ से अधिक कोरोना टेस्ट में कितने फीसदी फर्जी टेस्ट थे? 70-80% या उससे भी अधिक? बिहार में सरकार द्वारा सत्यापित अब तक हुए 63 घोटालों में आपकी कोई भूमिका ही नहीं है। है ना? सब घोटाले भूतों ने किए? वहीं एक अन्य ट्वीट में पेट्रोल-डीजल के बढ़ते महंगाई को लेकर पीएम मोदी पर शायराना अंदाज में हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि क्या तुम्हे याद है, जागे जागे रहते थे, खोए खोए रहते थे, करते थे प्यार की बातें, क्या तुम्हे याद है??


मंगल पांडेय का राजद पर तंज

वहीं दूसरी ओर बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने राजद पर तंज कसते हुए ताबड़तोड़ ट्वीट करते हुए कहा कि कहावत है न ‘चला मुरारी हीरो बनने’। यही हाल राजद का है। इन्हें न बंगाल में दीदी पूछ रहीं, न केरल में कांग्रेस। जबकि ये बिहार चुनाव में लाल झंडा और कांग्रेस-राजद के साथ चुनाव लड़े थे असल में विपक्ष के सभी दल मतलब के साथी हैं। ये सभी हारे हुए लोग हैं, जो सिर्फ ‘ठग विधा’ जानते हैं।
वहीं अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा, विपक्ष के लोग बिहार की जनता को ठगने चले थे। लेकिन, बिहार की होशियार जनता पर जब इनकी विधा काम नहीं आयी। पश्चिम बंगाल की जनता आदरणीय पीएम श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में चहुमुंखी विकास की आस में है इसलिए वहां की जनता भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में गोलबंद हो चुकी है।
मंगल पांडेय यहीं नहीं रूके, उन्होंने युवा राजद द्वारा महंगाई को लेकर बुधवार को किए प्रदर्शन पर अपने ट्वीट में लिखा, ‘ठग्स आफ बिहार’ के कलाकार अब आपस में ही ‘ठग विधा’ का प्रदर्शन कर रहे। राजद की दाल न बंगाल में गल रही, न केरल में। नेता प्रतिपक्ष तो ऐसे कह रहे जैसे इन दोनों राज्यों में सत्ता संभालने का उन्हें आमंत्रण मिला हो। पश्चिम बंगाल में परिवर्तन की लहर चल रही है और भाजपा दो सौ सीटों पर जीतेगी।

About Post Author

You may have missed