चर्चित आइपीएस अमिताभ ठाकुर से पटना एयरपोर्ट पर बदसलूकी, सीआइएसएफ कमाडेंट ने दी सफाई

पटना। उत्तरप्रदेश के चर्चित आइपीएस अधिकारी और मूल रूप से बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले अमिताभ ठाकुर को शुक्रवार की सुबह पटना एयरपोर्ट पर बोर्डिंग पास नहीं दिखाने पर फ्लाइट कर्मियों द्वारा रोके जाने की सूचना है। लखनऊ से कोलकाता जा रही इंडिगो की फ्लाइट से यात्रा कर रहे उत्तरप्रदेश के चर्चित आइपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर को पटना एयरपोर्ट पर बोर्डिंग पास नहीं दिखाने पर फ्लाइट कर्मियों ने रोक लिया, साथ ही अमिताभ ठाकुर से पटना एयरपोर्ट पर बदसलूकी भी किए जाने की सूचना है। इस मामले को लेकर पटना एयरपोर्ट पर काफी गहमागहमी उत्पन्न हो गई जब पता चला कि यूपी में आइजी पद पर कार्यरत आइपीएस अमिताभ ठाकुर को जबर्दस्ती बोर्डिंग पास दिखाने को कहा गया और साथ ही फ्लाईट के कोलकाता पहुंचने तक पटना में ही रुकने को कहा गया। जिससे वो काफी नाराज हो गए थे। इस मामले पर अमिताभ ठाकुर ने कहा कि जब उन्हें पटना ही उतरना था तो वे बोर्डिंग पास क्यों दिखाते? तब उन्होंने बोर्डिंग पास दिखा दिया। उन्होंने कहा कि इंडिगो के कर्मचारियों ने उनसे बदसलूकी की है, जिसकी शिकायत वे उच्च स्तर पर करेंगे।
उधर, सीआइएसएफ के कमाडेंट का कहना है कि उनसे कोई दुर्व्यवहार नहीं किया गया है, पटना में उतरते समय बोर्डिंग पास इंडिगो के कर्मियों ने मांगा था, नहीं दिखाने पर गहमागहमी हुई थी, उन्हें रूल्स बताया गया तो खुद शांत हो गए और उतर गए। इसके बाद सीआईएसएफ कमांडेंट ने इस मामले में उन अफवाहों को खारिज किया है कि अमिताभ ठाकुर के कोलकाता जाने और सीआईएसएफ के जवान द्वारा बदसलूकी की बात कही जा रही थी।
उल्लेखनीय है कि चर्चित आइपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर की गिनती देश में ईमानदार और कड़क आइपीएस अफसर के रूप में होती है। वे उस वक्त चर्चा में आए थे जब उन्होंने यूपी में अखिलेश सरकार के वक्त समाजवादी पार्टी के प्रमुख रहे अखिलेश यादव के पिता मुलायम सिंह यादव पर धमकी देने का आरोप लगाया था और उसके बाद उन्हें सर्विस कंडक्ट रूल्स तोड़ने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया था।

About Post Author

You may have missed