PATNA : ग्लोरियस मिस एंड मिसेज इंडिया वर्ल्ड के ग्रैंड फिनाले में जगमग रौशनी के बीच मॉडलों का जलवा

पटना। रंग-बिरंगी जगमग रौशनी के बीच जैसे ही मॉडल्स ने अपनी प्रस्तुति देनी शुरू की वैसे ही सारा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। मौका था साई ग्लोरियस एंटरटेनमेंट की ओर से होटल एवीआर में आयोजित ग्लोरियस मिस एंड मिसेज इंडिया वर्ल्ड (बिहार चैप्टर -2020) के ग्रैंड फिनाले का। कार्यक्रम की विधिवत शुरूआत अतिथियों द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर की गयी। कार्यक्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस अरुणिता झा, फिल्म निर्देशक एवं लेखक अविनाश कुमार, पटना हाईकोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता प्रभात रंजन, नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. राजेश मेहता एवं एनआइएफटी, दिल्ली के डिजाइनर सचिन बतौर निर्णायक मौजूद थे। कार्यक्रम की शुरूआत एमडीएस की डांस ग्रुप द्वारा गणेश वंदना से की गयी। इसके बाद केशरी रेमो ने अपने गायन से लोगों का मन मोहा। वहीं सानिया सोनल और दानेन्द्र मणि ने भी अपने डांस परफॉरमेंस से लोगों का दिल जीत लिया।


इसके पश्चात फिनाले के लिए चयनित 10 मिस व 10 मिसेज प्रतिभागी ने जब अपनी प्रस्तुति देनी शुरू की तो सारे दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए। कार्यक्रम के मध्य में एमडीएस डांस ग्रुप ने अपनी दमदार प्रस्तुति से लोगों का मन मोह लिया। शो में निर्णायकों ने कैटवॉक के साथ खूबसूरती, कम्युनिकेशन स्किल, आईक्यू, पर्सनालिटी के पैमाने पर प्रतिभागियो से सवाल-जवाब भी किये।
साई ग्लोरियस एंटरटेनमेंट की निदेशक व कार्यक्रम संयोजक अंजू कुमारी ने बताया कि इस शो के लिए हमने पूरे बिहार में आनलाइन आडिशन के जरिये 20 बेहतर प्रतिभागियों का चयन किया था, जिसका परिणाम कुछ समय बाद आ जाएगा।

About Post Author

You may have missed