खबरें मसौढी की : दो साल से फरार आरोपी बंदी, पूर्व महिला सरपंच को पीटा, 30 को होम क्वारंटाइन

लूट के मामले में दो साल से फरार आरोपित बंदी
मसौढी। पटना जिला के मसौढी थाना पुलिस ने लूट के एक मामले में दो साल से एक फरार आरोपित सह खरौना ग्रामवासी सोनू कुमार को बीते मंगलवार की रात गिरफ्तार कर लिया और उसे बुधवार को जेल भेज दिया। बताया जाता है कि पटना की एक फाईनेंस कंपनी शिवम सुंदरम के कर्मी सह थाना के डोरीपर ग्रामवासी प्रेम कुमार गुप्ता से वर्ष 2018 में चार युवकों ने पिस्तौल के बल पर 14 हजार रूपए लूट लिया था और बाद में प्रेम कुमार गुप्ता ने इस संबंध में सोनू कुमार समेत चार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इस मामले में सोनू कुमार समेत दो आरोपित फरार थे। जबकि दो आरोपित पूर्व में ही गिरफ्तार किए जा चुके थे।

पुत्र को बचाने गई पूर्व सरपंच मां को पीट सिर फोड़ा, पुत्र व भाई की हत्या की धमकी
मसौढी। थाना के नूरा गांव में बुधवार को अपने पुत्र को बचाने आई पूर्व सरपंच मां को भी आरोपितों ने मारपीट कर सिर फोड़ दिया और उसके पुत्र व भाई की हत्या कर देने की धमकी दी। इस संबंध में नूरा ग्राम कचहरी की पूर्व सरपंच सह दुखन पासवान की पत्नी लक्ष्मी देवी ने गांव के ही राजू कुमार व रवि रंजन समेत चार के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोप है कि बुधवार को सभी आरोपित पूर्व सरपंच के पुत्र दीपू कुमार को मारपीट कर उसका सिर फोड दिए। उसका शोर सुन जब उसकी मां सह पूर्व सरपंच लक्ष्मी देवी अपने पुत्र को बचाने गई तो आरोपितों ने उन्हें भी पीट उनका सिर फोड दिया। साथ ही उनके पुत्र व भाई की हत्या कर देने की धमकी भी दी। इधर पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी।

निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद 30 लोगों को भेजा गया होम क्वारंटाइन
मसौढी। प्रखंड मुख्यालय के शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय की महिला छात्रावास में स्थापित क्वारंटाइन सेंटर के 28 प्रवासियों की जांच के लिए भेजे गए सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन प्रवासियों को उनके दो बच्चों समेत बुधवार को क्वारंटाइन सेंटर से मुक्त कर उन्हें होम क्वारंटाइन में भेज दिया गया। मालूम हो कि बीते सोमवार को क्वारंटाइन सेंटर से 28 लोगों का सैंपल जांच के लिए पटना भेजा गया था। इधर इस बाबत पीएचसी प्रभारी डॉ. रामानुजम ने बताया कि बीते मंगलवार को उन 28 लोगों की जांच रिपोर्ट आ गई, जो निगेटिव निकली। इसके बाद बुधवार को उन 28 लोगो समेत उनके दो बच्चों को क्वारंटाइन सेंटर से मुक्त कर दिया गया।
क्वारंटाइन सेंटर में 155 व होम क्वारंटाइन में हैं 209 लोग: पीएचसी प्रभारी डा0 रामानुजम ने बताया कि मसौढी के क्वारंटाइन सेंटर में कुल 155 लोग हैं जबकि होम क्वारंटइन में 209 लोग रह रहे हैं।

About Post Author

You may have missed