खबरें फतुहा की : महंत पर लगाया रंगदारी मांगने का आरोप, युवक की इलाज के दौरान मौत, कलश यात्रा निकली

युवक ने कबीर मठ के महंत पर लगाया रंगदारी मांगने का आरोप
फतुहा। बुधवार को स्थानीय कबीर मठ के महंत ब्रजेश मुनी पर तीन लाख रुपये रंगदारी मांगने का आरोप कल्याणपुर मुहल्ले के एक युवक ने लगाया है। युवक मनोहर कुमार ने इस संदर्भ में थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है।
दर्ज शिकायत के अनुसार,मनोहर कुमार ने वर्ष 2012 में कबीर मठ के तत्कालीन मठ संचालक ब्रजेश मुनि से चार लाख रुपए में जमीन लिया था। इसके बाद वह उक्त जमीन पर मकान बना कर रहने लगा। मनोहर कुमार ने महंत ब्रजेश मुनि पर आरोप लगाया है कि बीते रात्रि महंत ब्रजेश मुनि व उनके दो सहायक घर पर आए और दरवाजा खटखटाने लगे। जब दरवाजा नहीं खुला तो वे लोग दरवाजा तोड़ दिए तथा उक्त दिए गए जमीन के एवज में तीन लाख रुपए की मांग की। उसके अनुसार पैसे नहीं दिए जाने पर जमीन खाली कराने का भी धमकी दी गई। युवक ने महंत पर जान मारने की धमकी भी देने का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि युवक के द्वारा लगाए गए आरोप की जांच की जा रही है।

सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत
फतुहा। करीब एक महीना पहले महारानी चौक पर सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान दिल्ली में मौत हो गई। मृतक स्थानीय समसपुर के स्व. गनौरी प्रसाद का पुत्र 24 वर्षीय पप्पू कुमार था। बुधवार को उसका शव दिल्ली से उसका घर लाया गया। शव के आते ही समसपुर में जंहा सन्नाटा पसर गया, वहीं उसके घर में चीत्कार गूंजने लगी। विदित हो कि परिजन उसका इलाज कुछ दिनों से दिल्ली में करा रहे थे।

अखंड पूजा को लेकर कलश यात्रा निकाली गई


फतुहा। बुधवार को कोल्हर गांव में अखंड पूजा को लेकर कलश यात्रा निकाली गई। यह कलश यात्रा कोल्हर गांव से चलकर त्रिवेणी संगम पहुंची तथा वहां से कलश पात्र में गंगा जल लेकर वापस गांव लौट गयी। यह अखंड पूजा गांव के डीह पर स्थित देवी मंदिर में होना है। इस मौके पर आयोजकों में उपेन्द्र पासवान, लाल बाबु पासवान, राज कुमार पासवान, वृंद पासवान, अवधेश पासवान समेत सैकड़ो महिला श्रद्धालु कलश यात्रा में शामिल थी।

About Post Author

You may have missed