खबरें फतुहा की : निकाला पदयात्रा, मारपीट में देवर-भौजाई जख्मी, ट्यूब से शराब मिला

भाकपा माले ने ग्रामीण क्षेत्र में निकाला पदयात्रा
फतुहा। गुरुवार को भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने प्रखंड के बाली पंचायत के उसफा, रामजी चक, परसा व सहोरा गांव में सीएए के खिलाफ पदयात्रा निकाला। यह पदयात्रा प्रखंड सचिव शैलेंद्र यादव के नेतृत्व मे निकाला गया। पदयात्रा के दौरान आगामी 25 फरवरी को पटना के गांधी मैदान में आयोजित होने वाली विधानसभा मार्च में अधिक से अधिक लोगों को शामिल होने की अपील की गई। साथ ही एनआरसी व सीएए के खिलाफ लोगों को जागरुक भी किया गया कि यह कानून देशहित व गरीबों के हित में नहीं है। पदयात्रा में भाकपा माले के कार्यकर्ता के रुप मे मुन्ना पंडित, संगीता देवी, सुदामा दास, मिथिलेश पासवान, कंचन कुमार, दीना पांडे समेत सैकड़ो लोग मौजूद थे।

आपसी विवाद को लेकर हुए मारपीट में देवर-भौजाई जख्मी
फतुहा। सरवाहनपुर में आपसी विवाद को लेकर दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हो गई। इस घटना में जहां एक गुट की महिला बेबी देवी जख्मी हो गयी, वहीं दूसरे गुट से महिला का देवर मिथिलेश दास जख्मी हो गया। दोनों का इलाज पीएचसी में कराया गया है। बताया जाता है कि पैसे की लेन-देन को लेकर दोनों गुटों के बीच मारपीट हो गई थी। दोनों गुट के द्वारा थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

टायर ट्यूब में छिपाकर रखी गई देशी शराब बरामद
फतुहा। गुरुवार को पुलिस ने डुमरी गांव के पुनपुन नदी के तराई से टायर ट्यूब में छिपाकर रखे गए करीब एक सौ लीटर देशी शराब बरामद किया है। धंधेबाज भागने में सफल हो गया। पुलिस ने यह कारवाई गुप्त सूचना के आधार पर की है।

About Post Author

You may have missed