फतुहा विधानसभा : एनडीए-महागठबंधन का खुला चुनाव कार्यालय, अब चलेंगे बयानों के तीर

फतुहा का विकास करना ही प्राथमिकता : ई. सत्येन्द्र
फतुहा। सोमवार को थाना के पास एक निजी परिसर में एनडीए का चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया गया। उद्घाटन जदयू के पूर्व एमएलसी बाल्मीकि सिंह व भाजपा प्रत्याशी ई. सत्येन्द्र सिंह ने संयुक्त रुप से फीता काटकर किया। मौके पर बाल्मीकि सिंह ने बताया कि बिहार तेजी से विकास की ओर उन्मुख है। बिहार की जनता सिर्फ विकास चाहती है। सरकार विकास के प्रति सजग है। वहीं प्रत्याशी ई. सत्येन्द्र सिंह ने बताया कि मैं फतुहा से काफी पहले जुड़ चुका हूं। फतुहा का विकास करना ही प्राथमिकता होगी। फतुहा की सभी जनसमस्याओं को दूर करने का प्रयास जारी रहेगा। इस मौके पर जदयू व भाजपा के सारे कार्यकर्ता मौजूद थे।

युवा तेजस्वी की ओर हो रहे तेजी से मुखातिब : रामानंद


फतुहा। सोमवार को स्टेशन रोड के एक परिसर में महागठबंधन के तरफ से चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया गया। चुनाव कार्यालय का शुभारंभ निवर्तमान विधायक व राजद प्रत्याशी डॉ. रामानंद यादव ने हवन व पूजा-अर्चना कर किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि पूरा बिहार युवा सरकार की चाह रख रहा है। युवा लोग युवा चेहरा तेजस्वी की ओर तेजी से मुखातिब हो रहे हैं। उन्होंने बताया कि महागठबंधन की सरकार बनते ही पहली कैबिनेट में ही युवाओं के लिए रोजगार सृजन करने का प्रस्ताव लाया जाएगा। कानून व्यवस्था एकदम दुरुस्त कर दी जाएगी तथा समाज के हर तबके के लिए सरकार काम करेगी। जब उनसे पूछा गया कि महागठबंधन की सरकार में आप मंत्री होंगे तो उन्होंने कहा कि मंत्री बनना जरुरी नहीं है बल्कि एक स्वस्थ व मजबूत सरकार बनाना जरुरी है। इस अवसर पर राजद, कांग्रेस व भाकपा माले के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

प्लूरल्स पार्टी के उम्मीदवार पहुंचे फतुहा, उठाया जनसमस्याओं को


फतुहा। सोमवार को प्लूरल्स पार्टी के उम्मीदवार फतुहा पहुंचे तथा आमलोगों से मिलने के बाद एक प्रेस विज्ञप्ति जारी किया। प्रेस विज्ञप्ति में उन्होंने फतुहा के तमाम जनसमस्याओं को उठाया, जो आज तक अधरों में लटका है। उन्होंने फतुहा को पूर्ण अनुमंडल का दर्जा दिलवाने में संघर्ष करने की बात कही। फतुहा को ट्रैफिक व्यवस्था सुधारे जाने की बात कही। साथ ही उन्होंने फतुहा-पटना के लिए रिंग बस चलवाने की भी बात कही। उन्होंने बताया कि सरकार की उदासीनता के कारण ही फतुहा की जन समस्याओं का निराकरण नहीं किया गया। उन्होंने आम लोगो से प्लूरल्स पार्टी को सहयोग कर प्रदेश अध्यक्ष पुषपम प्रिया चौधरी के हाथ को मजबूत करने की अपील की।

About Post Author

You may have missed