अनिल पासवान ने दीघा विधानसभा में किया जनसंवाद, राजद-एनडीए शासन पर बोला हमला

पटना। दीघा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के प्रत्याशी एवं युवा लोजपा से. के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल कुमार पासवान ने रविवार को क्षेत्र के अनेकों जगहों में जनसंवाद कार्यक्रम किया। जनसंवाद कार्यक्रम की शुरूआत फुलवारीशरीफ के सब्जपुरा, नयाटोला से शुरू करके राजीव नगर रोड नं.-8 पहुंचे, जहां उपस्थित जनसमूह ने भव्य स्वागत किया और पाटलिपुत्रा औद्योगिक प्रक्षेत्र में जनसंवाद कार्यक्रम हुआ।
श्री पासवान ने जनसंवाद कार्यक्रम में अपना विचार व्यक्त करते हुए कहा कि राजद-भाजपा-जदयू तीनों ने मिलकर बिहार का सर्वनाश कर दिया। आज बिहार बेरोजगारी, भुखमरी बढ़ते अपराध का दंश झेल रहा है। चारों तरफ भ्रष्टाचार व्याप्त है। शिक्षा व्यवस्था चौपट है। लॉकडाउन के नाम पर जो कुछ भी हुआ, वह सब आपलोग जानते हंै। पार्टी ने मुझे दीघा विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया है हम जनता की सेवा में तत्पर रहेगें। हमारा चुनाव चिन्ह “हांडी” छाप है। हमारी पार्टी को अवसर मिलता है तो बिहार की तस्वीर एक साल में बदल देगें।
श्री पासवान के साथ पार्टी के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष विष्णु पासवान, प्रभारी नन्द किशोर यादव, प्रदेश महासचिव विभीषण शर्मा, सन्नी कुमार, गोपाल राय, दिलीप कुमार सहित एक दर्जन से अधिक पार्टी पदाधिकारी श्री पासवान के साथ सभी कार्यक्रमों में भाग लिया।

About Post Author

You may have missed