BIHAR : युवक के सिर और छाती में गोली मारकर हत्या, पूर्व मुखिया पर पिता ने लगाया आरोप

अरवल। बिहार के अरवल लिा के मेहंदिया थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव निवासी रोहित कुमार का शव बेलसार सूर्य मंदिर के समीप से बरामद किया गया है। उसकी हत्या सिर और छाती में गोली मारकर की गई है। शव को देखते ही ग्रामीणों की भीड़ लग गई। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के लोदीपुर निवासी सुधीर कुमार के पुत्र रोहित कुमार 24 वर्ष के रूप में की गई है। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। इस मामले में पुलिस जांच करने में जुटी है।
मृतक के पिता द्वारा खरसा पंचायत के पूर्व मुखिया राजखरसा निवासी मनोज शर्मा तथा उसी गांव निवासी अविनाश कुमार पर घर से बुलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। रोहित पूर्व में बालू के कारोबार से भी जुड़ा था, इसे लेकर भी विवाद की आशंका जताई जा रही है। मृत युवक के पिता ने थाने में दिए गए आवेदन में उल्लेख किया है कि योजनाबद्ध तरीके से दोनों आरोपितों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई है। उन्होंने बताया कि बुधवार कि शाम रोहित घर पर था। रात को 7.30 बजे राज खरसा निवासी पूर्व मुखिया मनोज शर्मा एवं अविनाश कुमार अपनी कार लेकर हमारे घर पर आए और आवाज लगाकर रोहित को बाहर बुला लिया। थोड़ी देर घर के बाहर बात करने के बाद रोहित उन लोगों के साथ जाने लगा। जाते समय रोहित ने कहा कि वह मेहंदिया जा रहा है और जल्द ही वापस आ जाएगा। जब वह देर रात तक घर नहीं लौटा तो उसके फोन पर कॉल किया गया लेकिन उसका फोन बंद पाया गया। फोन पर संपर्क नहीं होने पर परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। फोन नहीं मिलने पर परिवार के लोगों ने गांव में उसकी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। वो लोग थाने की ओर जाने लगे तो देखा कि सरवरपुर हनुमान मंदिर के समीप एक गाड़ी लगी हुई है। जब गाड़ी के समीप पहुंचा तो देखा कि पूर्व मुखिया मनोज कुमार एवं अविनाश कुमार के साथ दो अज्ञात व्यक्ति पुत्र रोहित कुमार को गाड़ी में बैठा कर गाली गलौज कर रहे थे तथा गाड़ी का बाडी लाइट जल रही थी। जब गौर से गाड़ी के कांच के तरफ नजर डाला तो देखा कि दोनों अपने अपने हाथ में पिस्टल लिए हुए थे। जैसे ही उन लोगों की नजर मेरे ऊपर पड़ी तो अविनाश कुमार अपनी गाड़ी को तेज गति से भगाने लगा। मैंने पीछा करने का प्रयास किया लेकिन वह गाड़ी बहुत आगे निकल गई थी।
मृत युवक के पिता ने बताया कि गुरूवार की सुबह पता चला कि बेलसार सूर्य मंदिर के समीप एक युवक का शव पड़ा हुआ है। जब मौके पर जाकर देखा तो शव मेरे बेटे का था और उसके सिर एवं छाती में गोली मारी हुई थी। इस संबंध में थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि हत्या के बाद जो नाम सामने आया है उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी बिन्दू पर सघन जांच पड़ताल कर रही है।

About Post Author

You may have missed