बेगूसराय में शादी में भोज खाने जा रहे युवक की अपराधियों से हुई झड़प, गोली मारकर की हत्या

बेगूसराय । चकिया थाना क्षेत्र के मालीपुर बिन टोली गांव में अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान मालीपुर बिन टोली निवासी सुरेश निषाद के 37 साल के बेटे सुनील निषाद के रूप में की गई है।

बताया जाता है कि सुनील निषाद के घर के ही पड़ोस में शादी थी व वह भोज खाने जा रहा था। उसी दौरान किसी बात को लेकर अपराधियों के साथ उसकी झड़प हुई। इसके बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद अफरा-तफरी मच गई और अपराधी हत्या कर मौके से फरार हो गए।

वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना चकिया थाने पुलिस को दी। मौके पर चकिया थाना की पुलिस ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

वहीं चकिया थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि मृतक सुनील निषाद के घर के बगल में शादी थी और भोज खाने के लिए गया हुआ था। उसी दौरान किसी बात को लेकर अपराधी के साथ विवाद हुआ, इसके बाद अपराधियों ने सुनील निषाद को गोली मारकर हत्या कर दी।

वहीं, थानाध्यक्ष ने यह भी बताया कि सुनील निषाद टॉप टेन अपराधियों में से एक था। उस पर हत्या, लूट सहित कई संगीन मामले दर्ज थे और यह पुलिस के नजरों से कई सालों से फरार चल रहा था। उन्होंने आशंका जाहिर की है कि गैंगवार में उसकी हत्या हुई है। फिलहाल पुलिस की ओर से सारे बिंदुओं पर जांच की जा रही है। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

About Post Author

You may have missed